scorecardresearch
 

Anil Kapoor से वरुण धवन ने पूछा- एलियन हो क्या? आख‍िर ऐसा क्या हुआ

अनिल कपूर 65 की उम्र में भी जबरदस्त फिट नजर आते हैं. योग दिवस एक्टर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिन पर जुगजुग जि‍यो स्टार वरुण धवन ने कमेंट कर पूछा - सर, क्या आप एलियन हो?

X
ANil kapoor ANil kapoor
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 65 की उम्र में भी फिट हैं अनिल कपूर
  • जुगजुग जीयो में वरुण धवन के पिता बने अनिल
  • योग दिवस पर अनिल ने शेयर की फोटो

अनिल कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जिनपर बढ़ती उम्र का असर नहीं दिखता. उनकी बॉडी इस कदर फिट नजर आती है कि यंग एक्टर्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. अनिल कपूर ने योग दिवस पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्टर योगासन करते दिख रहे है. ये फोटोज यूं तो सभी को काफी पसंद आई, लेकिन एक्टर वरुण धवन ने अनिल की फिटनेस को देख चुटकी ली. वरुण धवन ने अनिल से कमेंट कर पूछ डाला कि सर आप एलियन हो क्या? वरुण के इस कमेंट के बाद अनिल के फैंस ने उन्हें गजब रिप्लाई किए. 

बढ़ती उम्र के साथ यंग होते अनिल 

अनिल कपूर 65 साल के हैं और तीन बच्चों के पिता हैं और जल्दी ही नाना भी बनने वाले हैं, लेकिन उनकी फिटनेस देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये मुमकिन है. एक्टर के फिजीक की हर कोई तारीफ ही करता है. हुआ यूं कि, अनिल ने अपने इंस्टाग्राम पर योग दिवस के उपलक्ष में कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वो योग के कई पोज करते नजर आ रहे हैं. सर पर हैडबैंड बांधे, ऑरेंज शॉर्ट्स और नेवी ब्लू टीशर्ट में अनिल काफी कूल लग रहे हैं. फोटोज में अनिल कपूर का लुक देखते ही बनता है. एक्टर ने फोटो पोस्ट कर लिखा- 'विश्व योग दिवस मनाते हुए! एक सुखी और स्वस्थ मन और शरीर के लिए हर किसी को प्रतिदिन किसी न किसी रूप में योग करना चाहिए! यह मेरी सलाह है तो आप भी कर सकते हैं.' अनिल कपूर ने इस पोस्ट के साथ #Jugjuggjeeyo  लिखकर अपनी आने फिल्म का प्रमोशन भी कर डाला.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 

जिंगल गाकर की शुरुआत, आलिया के बाद कियारा को दी आवाज, पराडा के बाद हिट दुपट्टा सॉन्ग
 

एक्टर की इन फोटोज के दीवाने जहां सभी फैन्स दिखाई दिए वहीं वरुण धवन ने भी तारीफ करने साथ-साथ चुटकी ले डाली. वरुण धवन ने कमेंट कर लिखा -'सर क्या आप एलियन हैं, कृपया ईमानदार से बताएं, आप 65 साल के कैसे हो सकते हैं? मेरे भगवान ये आदमी!' वरुण धवन के इस कमेंट पर अनिल ने तो नहीं पर फैन्स ने जरूर कमेंट किया और अनिल कपूर को नजर ना लगाने की सलाह भी दे डाली. वहीं एक यूजर ने लिखा 'ये शराब ना पीना का असर है', तो दूसरे यूजर ने लिखा 'ये सच में इंस्पिरेशन हैं.' एक यूजर ने तो एक्टर को असली थानोस तक बता दिया. अनिल कपूर के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी टाइगर इमोजी का कमेंट किया.

Shehnaaz Gill को दुल्हन के जोड़े में देखकर इमोशनल हुए पेरेंट्स, सता रही बेटी की शादी की चिंता!
  

अनिल कपूर आजकल अपनी 24 जून को रिलीज होने वाली फिल्म जुगजुग जीयो के प्रमोशन में बिजी हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में अनिल के ऑपोजिट नीतू कपूर नजर आएंगी. इस फिल्म में कियारा आडवाणी और वरुण धवन लीड रोल में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;