scorecardresearch
 

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Food Menu: आलिया-रणबीर की शादी में होंगी चार तरह की क्यूजीन्स, ये है फूड मेन्यू

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Food Menu: बेटे रणबीर कपूर की शादी में नीतू कपूर कोई भी कमी नहीं होने देना चाहती हैं. सूत्र ने बताया कि कपूर खानदान खाने-पीने का बहुत शौकीन है. यह बात किसी से छिपी नहीं है. वीकेंड पर परिवार इकट्ठा होकर लंच या डिनर पार्टीज एन्जॉय करता है.

X
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे आलिया-रणबीर
  • नीतू कपूर ने बुलाए दिल्ली-लखनऊ से स्पेशल शेफ
  • दिल्ली की चाट का स्पेशल होगा काउंटर

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Food Menu: बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट औऱ सौतेले भाई राहुल भट्ट ने शादी कन्फर्म कर दी है. कहा जा रहा है कि दो दिन शादी के फंक्शन्स चलेंगे, इसके बाद कपल अपनी पार्टी कर मैरिड लाइफ को एन्जॉय करेगा. दोनों ही आरके हाउस 'वास्तु' में सात फेरे लेंगे. बैसाखी के दिन दोनों पति-पत्नी बनेंगे. इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं. डिटेल्स में पता चला है कि आखिर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फूड मेन्यू क्या होगा? मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में मेहमानों के लिए कस्टमाइज्ड क्यूजीन्स होने वाली हैं जो उन्हें सर्व होंगी. 

सामने आया फूड मेन्यू

बॉलीवुड लाइफ को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फूड मेन्यू पता लगा है. सूत्र के मुताबिक, नीतू कपूर ने दिल्ली और लखनऊ से स्पेशल शेफ्स की टोली को न्यौता दिया है. बेटे रणबीर कपूर की शादी में नीतू कपूर कोई भा कमी नहीं होने देना चाहती हैं. सूत्र ने बताया कि कपूर खानदान खाने-पीने का बहुत शौकीन है. यह बात किसी से छिपी नहीं है. वीकेंड पर परिवार इकट्ठा होकर लंच या डिनर पार्टीज एन्जॉय करता है. 

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Marriage Date Confirm: 15-16 नहीं... इस खास दिन आलिया से शादी करेंगे रणबीर, चाचा ने डेट की कन्फर्म

"शादी में करीब 50 काउंटर्स होने वाले हैं. इनमें इटैलियन, मेक्सिकन, पंजाबी और अफगानी खाने के स्टॉल्स होंगे. बेटे रणबीर कपूर की शादी के लिए नीतू कपूर ने दिल्ली और लखनऊ से स्पेशल शेफ्ट की टोली को बुलाया है. कहा जा रहा है कि दिल्ली की चाट का भी एक स्पेशल काउंटर होगा. लखनऊ से आए शेफ्स नॉन-वेजिटेरियन क्यूजीन्स पर फोकस करेंगे. वह कबाब से लेकर बिरयानी बनाएंगे." 

Alia Bhatt के पास नहीं है भारत की नागरिकता, अपनी सिटिजनशिप पर कही थी ये बात

आलिया भट्ट वीगन हैं. ऐसे में करीब 25 स्टॉल्स वीगन और वेजिटेरियन फूड के होंगे. आलिया भट्ट इस समय शादी की तैयारियां देख रही हैं. वहीं, नीतू कपूर भी उनकी इसमें मदद कर रही हैं. रणबीर कपूर इस समय फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके लिए वह गोरेगांव के होटल वेस्टिन में पिछले दो दिन से ठहरे हुए हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी को स्पेशल बनाना चाहते हैं. शादी में आए सभी मेहमानों के लिए यह दिन खास होने वाला है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें