scorecardresearch
 

लेडीज संगीत से लेकर विदाई तक, शादी के लिए परफेक्ट हैं Ranbir Kapoor-Alia Bhatt के ये गाने

घर में किसी की शहनाई बजने वाली हो और 'ये जवानी है दीवानी' का 'कबीरा' गाना ना बजे. ऐसा सोचना भी गुनाह है भाई. हल्दी फंक्शन के लिए यह गाना परफेक्ट है.

X
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आलिया-रणबीर के गाने जमाएंगे रंग
  • वेडिंग फंक्शन पर होगा धमाल

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने ये कन्फर्म कर दिया है कि कपल का संगीत 13 अप्रैल और शादी 14 अप्रैल को होने वाली है. अब जब बात शादी की चल रही है, तो गानों का जिक्र होना वाजिब है. क्योंकि बिना म्यूजिक कोई शादी कैसे पूरी हो सकती है? तो चलिये जल्दी से शादी में चलने वाले गानों की लिस्ट भी बना लेते हैं. 

मेहंदी से लेकर शादी तक के लिये परफेक्ट हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्मों के ये गाने-

-मेहंदी
करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर ने एक टूटे हुए आशिकी की भूमिका को बखूबी निभाया था. जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. फिल्म के गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे. अगर आप घर में शादी होने जा रही है, तो मेहंदी पर क्यूटी पाई गाना बजाकर जबरदस्त डांस कर सकते हैं. 

-संगीत
लेडीज संगीत के लिये गानों का सिलेक्शन करना भी एक बड़ा चैलेंज है. पर आपको सॉन्ग सिलेक्शन के लिये स्ट्रगल करने की जरूरत नहीं है. संगीत फंक्शन पर आप आलिया भट्ट की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का राधा सॉन्ग प्ले कर सकते हैं. 

Lock Upp में मिल रहे हैं दो दिल! Anjali Arora ने Munawar Faruqui से किया प्यार का इजहार

-हल्दी
घर में किसी की शहनाई बजने वाली हो और 'ये जवानी है दीवानी' का कबीरा गाना ना बजे. ऐसा सोचना भी गुनाह है भाई. इसलिये हल्दी में आप इसे गाने को जरूर चलायें. 

-वेडिंग डे
हर इंसान अपने वेडिंग डे पर ऐसा गाना चलाना चाहता, जो उसे लाइफ टाइम याद रहे हैं. इसलिये जिंदगी के खास दिन पर आलिया की फिल्म 'राजी' का दिलबरा सॉन्ग चलना चाहिये. ताकि बिदाई वाली फीलिंग आ जाये. 

Alia Bhatt Family: इमरान हाशमी हैं आलिया के रिश्तेदार, जानें कितना बड़ा है भट्ट परिवार

-रिसेप्शन 
कई जगहों पर रिसेप्शन होता हो तो कई जगहों पर नहीं. अगर आप शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी रख रहे हैं, तो बिना सोचे समझे बद्तमीज दिल गाना बजा लेना. इसके बाद मस्त होकर डांस करियेगा. 

गानों की लिस्ट हमने दे दी. अब आप शादी की तैयारी करिये बस. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें