scorecardresearch
 

'लैंड करा दे भाई' याद है चिल्लाता हुआ शख्स? अब Alia Bhatt ने दिया नया ट्विस्ट

आलिया भट्ट ने फेमस 'लैंड करा दे भाई' वीडियो को री-क्रिएट किया है. अगर आपको याद हो तो इस वीडियो में एक शख्स को बार-बार चिल्लाते और अपने साथी को बोलते देखा गया कि भले ही 200 रुपये ज्यादा ले लें लेकिन उन्हें जमीन पर लैंड करवा दें. अब आलिया का मजेदार वीडियो वायरल हो गया है.

X
आलिया भट्ट और विपिन कुमार आलिया भट्ट और विपिन कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लैंड करा दे मीम वीडियो में आलिया
  • विपिन भी आए नजर

इंटरनेट पर 'लैंड करा दे' वाला वायरल वीडियो तो आपको याद ही होगा. इस वीडियो में पैराग्लाइडिंग करता हुआ एक शख्स नजर आया था. विपिन कुमार नाम के इस शख्स को डरते और चिल्लाते हुए देखा गया था. विपिन बार-बार चिल्लाकर अपने साथी को बोल रहे थे कि भले ही 200 रुपये ज्यादा ले लें लेकिन उन्हें जमीन पर लैंड करवा दें. साथ ही विपिन खुद को वीडियो में कोसते हुए भी नजर आए थे. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. अब विपिन कुमार ने आलिया भट्ट के साथ एक ऐड में काम किया है.

आलिया ने री-क्रिएट किया मीम वीडियो

विपिन ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर अपने वायरल वीडियो को री-क्रिएट किया है. इस वीडियो में विपिन की साथी पैराग्लाइडर आलिया हैं. विपिन पहले की तरह लैंड कराने की मांग कर रहे हैं और राइड से डर रहे हैं. वहीं आलिया बिल्कुल शांत हैं और चुपचाप उन्हें फ्रीक आउट करते देख रही हैं. इसके बाद आलिया खुद पर्क चॉकलेट खाती दिखती हैं और फिर विपिन को देती हैं. फिर विपिन भी शांत हो जाते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vipin Sahu (@vipinkumar__official)

Mahesh Babu से चार गुनी है बॉलीवुड के इन स्टार्स की फीस, जानकर हैरान होंगे साउथ स्टार

इस वीडियो को शेयर करते हुए विपिन ने कैप्शन लिखा, 'किसने कहा कि एक मीम आगे नहीं बढ़ सकता? किसने कहा कि एक मीम की जिंदगी बस एक से दो महीनों की होती है? ये सारे बकवास स्टीरियोटाइप तोड़े और आलिया भट्ट के साथ शूटिंग की.' यह वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. लोगों ने आलिया और विपिन की तारीफ की है. साथ ही उनसे BTS शेयर करने के लिए भी कहा.

मालदीव में पति संग रोमांस करती दिखीं Nidhi Jha, Love Bite ने खींचा सबका ध्यान

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

आलिया भट्ट के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में देखा गया था. इस फिल्म में आलिया की परफॉरमेंस को खूब पसंद किया गया था. साथ ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. संजय लीला भंसाली की बनाई इस फिल्म में अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज जैसे कलाकार भी थे. 

जल्द ही आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ काम किया है, जो इस साल सितम्बर में रिलीज हो रही है. फिल्म में कपल के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन होंगे. ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. साथ ही आलिया, करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें