scorecardresearch
 

3000 घंटों में बनकर तैयार हुई Alia Bhatt की मेहंदी सेरेमनी ड्रेस, क्या है इसमें खास? Manish Malhotra ने बताया

डिजाइनर ने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के लुक की फोटोज शेयर करते हुए लहंगे की पूरी डिटेलिंग शेयर की है. इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि आलिया भट्ट के इस लहंगे को बनाने में पूरे तीन हजार घंटे लगे थे.

X
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आलिया का खास था मेहंदी लहंगा
  • मनीष मल्होत्रा ने दी डिटेलिंग
  • 14 अप्रैल को रणबीर की हुईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मेहंदी सेरेमनी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैन्स को ट्रीट देते हुए ये फोटोज शेयर कीं. यह एक क्लोज निट सेरेमनी रही. आलिया भट्ट ने इस सेरेमनी ने फूशिया पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने हैवी कुंदन और एम्रेल्ड जूलरी पहनी थी. बालों को पीछे की ओर बांधकर लुक को कम्प्लीट किया था. यह लहंगा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया था. 

मनीष मल्होत्रा ने शेयर की आउटफिट की डिटेलिंग
डिजाइनर ने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के लुक की फोटोज शेयर करते हुए लहंगे की पूरी डिटेलिंग शेयर की है. इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि आलिया भट्ट के इस लहंगे को बनाने में पूरे तीन हजार घंटे यानी 125 दिन लगे थे. 180 तरह का पैचवर्क हुआ है और महिलाओं ने इसे तीन और छह तार को एक साथ जोड़कर बनाया है. मनीष मल्होत्रा ने लिखा, "आलिया भट्ट का यह लहंगा योग्यता और विश्वास का प्रतीक है. यह किसी खजाने से कम नहीं है. खूबसूरत आलिया भट्ट ने अपने मेहंदी सेरेमनी आउटफिट को पर्सनलाइज करवाया था. करीब 180 तरह के पैचवर्क से बने इस लहंगे को काफी मोमेंटस ओकेजन के लिए तैयार किया गया. आलिया के लिए यह लहंगा बेहद ही खास रहा."

मनीष ने आगे लिखा कि आलिया भट्ट के इस लहंगे में काफी कस्टमाइज्ड टच दिया गया है, जो उनकी जर्नी और मेमोरीज का चिरण करता है. चिकनकारी और कश्मीरी धागे से काम हुआ है. इसे बनाने में करीब तीन हजार घंटे लगे. फूशिया कलर का लहंगा तैयार किया गया और चोली में असली गोल्ड और सिल्वर नक्शी और कोरा फूलों का इस्तेमाल किया गया. कच का गोल्ड मेटल इस्तेमाल हुआ. पैच को एक साथ इकट्ठा किया गया और क्रॉस स्टिच की मदद से इसमें तीन और छह तार मिलाकर डिजाइन दिया गया. किनारी गोल्ड जरी की तैयार की गई. हाथ से बने इस सिल्क लहंगे पर बनारसी ब्रोकेड, बांधनी, कच्चा रेशम नॉट्स दिए गए. कुछ किनारी आलिया के पुराने आउटफिट्स से ली गईं और कुछ मैंने अपने आर्काइव्ज (पुराने आउटफिट्स) से निकालीं. हर लव स्टोरी अपने आप में यूनिक होती है. आलिया की स्टाइलिंग एमी ने की है.

Alia-Ranbir Mehendi Photos: मेहंदी में रणबीर के डांस ने जमाई महफिल, लेडीलव आलिया पर लुटाया प्यार 

मेहंदी सेरेमनी के लिए रणबीर कपूर ने भी फूशिया पिंक कलर का कुर्ता पायजामा पहनना चुना था. दोनों ही ब्राइड और ग्रूम एक जैसे आउटफिट्स में नजर आए थे. आलिया ने जो मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, वह काफी वायरल हो रही हैं. कुछ फोटोज में दोनों का रोमांटिक अंदाज भी देखा जा सकता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें