scorecardresearch
 

अभिषेक बच्चन की 'दसवीं' का फर्स्ट लुक आउट, पॉलिटिशियन के रोल में आएंगे नजर

लॉकडाउन फेज में अभिषेक बच्चन उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक थे जिन्होंने शूटिंग की थी. आए दिन मास्क लगाए उनकी फोटोज सामने आती रहती थीं. अब एक्टर दसवीं नामक फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म से अभिषेक का लुक र‍िलीज क‍िया जा चुका है.

अभिषेक बच्चन अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों प्रोफेशनल फ्रंट पर काफी एक्टिव हैं. इस दौरान वे कई सारे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा भी हैं. पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन ने अपनी एक्टिंग से सभी को काफी इंप्रेस किया है. उन्हें जो भी रोल मिल रहे हैं उसे वे पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ कर रहे हैं. लॉकडाउन फेज में अभिषेक बच्चन उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक थे जिन्होंने शूटिंग की थी. आए दिन मास्क लगाए उनकी फोटोज सामने आती रहती थीं. अब एक्टर दसवीं नामक फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म से अभिषेक का लुक र‍िलीज क‍िया जा चुका है.  

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर अपनी फिल्म दसवीं का पहला लुक शेयर किया है. अभिषेक इस दौरान बढ़ी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ उन्होंने इस बात की जानकारी भी दे दी है कि फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है. फिल्म में वे एक एसएससी फेल पॉलिटिशियन का रोल प्ले करते नजर आएंगे. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''गंगा राम चौधरी से मिलिए. दसवीं की शूटिंग शुरू.'' बता दें कि फिल्म में उनके अपोजिट यामी गौतम और निम्रत कौर नजर आएंगी. अभिषेक के साथ ही निम्रत और यामी गौतम का फर्स्ट लुक भी आउट हो गया है. निम्रत साड़ी में हैं और चश्मा लगाए अलग ही लुक में नजर आ रही हैं वहीं यामी गौतम पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा कर रहे हैं.

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

दसवीं के अलावा और प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा- 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन के करियर की गाड़ी दौड़ पड़ी है. लूडो और ब्रीद जैसे प्रोजेक्ट्स में उनकी शानदार परफॉर्मेंस का ही नतीजा है कि उन पर कई सारे निर्देशकों ने अपना भरोसा जताया है. दसवीं के अलावा अभिषेक बच्चन बॉब विश्वास नामक फिल्म का भी हिस्सा होंगे. इस फिल्म का नर्माण शाहरुख खान कर रहे हैं. इसके अलावा वे बिग बुल मूवी का भी हिस्सा हैं. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें