scorecardresearch
 

आमिर खान ने क्यों बार-बार मांगी KGF मेकर्स- एक्टर से माफी? बताई अपनी मजबूरी

बॉलीवुड में फिल्मों में क्लैश आम बात रही है. खासकर बिग बजट फिल्मों के क्लैश ने अक्सर फैंस व मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है. बता दें, 14 अप्रैल को इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार्स आमिर खान और केजीएफ फेम यश भी भिड़ने वाले हैं. 

स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक दिन क्लैश होगी केजीएफ 2 और लाल सिंह चड्ढा
  • आमिर के पोस्ट प्रोडक्शन में लग रहा है वक्त

आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा और यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म KGF2 की रिलीज डेट 14 अप्रैल तय की गई है. हालांकि आमिर अपनी रिलीज डेट के लिए केजीएफ के प्रोड्यूसर्स से क्लैशिंग को लेकर माफी चुके हैं. 

आमिर और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर ने इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक नया खुलासा किया है. आमिर ने बताया है कि वे KGF के मेकर्स और स्टार यश से इस बात की माफी मांग चुके हैं कि क्योंकि उन्होंने KGF2 की रिलीज के दिन ही अपनी फिल्म की रिलीज डेट चुनी है. 

जब जर्सी के डायरेक्टर ने शाहिद कपूर से कहा, तुम्हें कोई देखेगा भी नहीं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

क्वालिटी वर्क की वजह से हो रही देर

 हालिया इंटरव्यू में आमिर ने बताया कि फिल्म में विजुअल इफेक्ट्स की वजह से उसके पूरे होने में काफी वक्त लग रहा है. आमिर कहते हैं, विजुअल इफेक्ट्स पर काम को लेकर यहां हमारे पास दो ही ऑप्शन ही बचते हैं या तो हम जल्दबाजी में फिल्म कंपलीट कर लें या फिर हम क्वालिटी काम पर फोकस करते हुए थोड़ा वक्त लें. मुझे जल्दबाजी पसंद नहीं है, इसलिए मैंने फिल्म पोस्डपोंड करने का डिसीजन लिया है. यश की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज डेट पर अपनी फिल्म को लाने के मलाल पर आमिर कहते हैं कि हमने इसमें वहां की टीम से एक छोटी सी डील कर ली है. उन्होंने हमें ऑफर दिया है कि मैं उनकी फिल्म की प्रमोट करूं. 

'कोई बिना कपड़ों के मेरे शरीर को देख सकता था', न्यूड फोटोज लीक होने के बाद ट्रॉमा में एक्ट्रेस

मैं किसी की रिलीज डेट नहीं छीनना चाहता 
सफाई देते हुए आमिर कहते हैं, मैंने भी बाकी मेकर्स व प्रोड्यूसर्स द्वारा पहले से तय की गई डेट्स पर अपनी फिल्में रिलीज नहीं की हैं. मैं लोगों के जेहन में यह इंप्रेशन कतई नहीं बनाना चाहता कि मैं दूसरों की टेरिटेरी को ट्रेसपास कर रहा हूं. चूंकि मैं अपनी जिंदगी में पहली बार सिख का किरदार निभा रहा हूं, तो मेरी फिल्म की रिलीज के लिए बैसाखी से बेहतर दिन नहीं हो सकता है. 

तो इसलिए होगी फिल्म की क्लैश 

आमिर आगे कहते हैं, जब मैं लाल सिंह की रिलीज डेट फाइनल कर रहा था, तो इससे पहले मैंने केजीएफ के प्रोड्यूसर विजय, डायरेक्टर प्रशांत और एक्टर यश से कई दफा माफी मांगी थी. मैंने बकायदा अपने रीजन और दिक्कतें लिख कर उन्हें भेजी हैं. साथ में यह भी बताया कि मेरी फिल्म के लिए बैसाखी का दिन ही आइडियल है. उन्होंने मेरी दरख्वास्त को समझा और वे एक ही दिन की रिलीज के लिए राजी भी हो गए. मैं उनके जेस्चर से काफी टच्ड हो गया हूं. मेरी तो यश से काफी देर तक बातचीत भी हुई. मैंने उन्हें समझाया कि केजीएफ अब एक स्टैब्लिश ब्रैंड बन चुका है, तो लोग जरूर इसके सीक्वल के लिए आएंगे. चूंकि उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म है और मेरी फैमिली लव स्टोरी, जो फिल्मों में कोई समानता है ही नहीं. तो उम्मीद है कि हम दोनों ही फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. मैंने यश से वादा भी किया है कि मैं 14 अप्रैल को थिएटर जाकर उनकी फिल्म देखूंगा. 

लाल सिंह चड्ढा की बात करें, तो यह हॉलीवुड क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिसियल रीमेक है. फिल्म महामारी की वजह टली शूटिंग के कारण काफी डिले हो चुकी है. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें