scorecardresearch
 

आमिर-अक्षय के बीच नहीं सबकुछ ठीक! करण जौहर के शो पर चाहकर भी नहीं छ‍िपी दुश्मनी

बॉलीवुड के एक्टर्स हमेशा से एक दूसरे को अपना कम्पटीशन मानते आए हैं. ऐसे में कई बार एक्टर्स की बातों से पता चल ही जाता है कि उनके मन में क्या है. आमिर खान भले ही जता रहे हों कि उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म संग क्लैश से फर्क नहीं पड़ता. लेकिन किसी ना किसी पल उन्होंने इस बारे में सोचा तो जरूर होगा.

X
आमिर खान, अक्षय कुमार आमिर खान, अक्षय कुमार

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' का क्लैश अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है. दोनों ही एक्टर्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं. इस बीच आमिर खान को करण जौहर के चैट शो में देखा गया. आमिर अपनी रूपा यानी करीना कपूर के साथ 'कॉफी विद करण 7' में पहुंचे थे. इस एपिसोड में काफी मस्तीभरी बातें हुईं, लेकिन एक चीज इससे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता वो है अक्षय कुमार की फिल्मों के सवाल पर आमिर खान का जवाब.

आमिर को नहीं याद अक्षय की फिल्म

बॉलीवुड के एक्टर्स हमेशा से एक दूसरे को अपना कम्पटीशन मानते आए हैं. ऐसे में कई बार एक्टर्स की बातों से पता चल ही जाता है कि उनके मन में क्या है. आमिर खान भले ही जता रहे हों कि उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म संग क्लैश से फर्क नहीं पड़ता. लेकिन किसी ना किसी पल उन्होंने इस बारे में सोचा तो जरूर होगा. कम से कम ऐसा करण जौहर के शो में उनके बर्ताव को देखकर लगा.

'कॉफी विद करण' के अंत में करण जौहर अपने मेहमानों के साथ गेम खेलते हैं. शो पर आए आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ भी उन्होंने कई मजेदार गेम खेले. एक गेम में करण जौहर ने आमिर और करीना के सामने एक्टर्स का नाम लिये. दोनों को उन एक्टर्स की कुछ फिल्में बतानी थीं. इस दौरान अक्षय कुमार का नाम आमिर खान के सामने करण ने लिया. आमिर ने बहुत सोचकर उनकी फिल्म 'खिलाड़ी' का नाम लिया. फिर दोबारा सोचकर उन्होंने 'सुपर 30' का नाम लिया.

करण ने उड़ाई खिल्ली

इसपर करण जौहर ने उन्हें जताया कि 'सुपर 30' गलत जवाब है. वहीं करीना कपूर ने उन्हें कहा कि यह अक्षय नहीं बल्कि ऋतिक रोशन की फिल्म है. इसके बाद करीना ने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' फिल्म का नाम लिया और राउंड जीत गईं. करण और करीना ने आमिर खान की उनके जवाब को लेकर खूब खिल्ली उड़ाई. करण ने आमिर से कहा कि अक्षय कुमार ने 240 फिल्मों में काम किया है और आप 'सुपर 30' का ले रहे हैं.

आमिर खान ने अपने बचाव में कहा कि उन्होंने पिछले 5-6 महीनों से कोई फिल्म नहीं देखी है. लेकिन उनकी बातों से उनकी चोरी पकड़ी गई.

क्लैश पर है सबकी नजर

'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन', 11 अगस्त को रिलीज होंगी. बॉक्स ऑफिस पर इसके क्लैश को देखने का इंतजार फैंस कर रहे हैं. आमिर खान की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रीमेक है. वहीं अक्षय की फिल्म एक भाई और उसकी चार बहनों कहानी है. देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों में से कौन आए निकलता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें