scorecardresearch
 

स्वतंत्र देव का SP पर निशाना- जिन्हें डबल इंजन का टिकट नहीं मिला, उन्हें ब्लैक में टिकट दे रहे 'टीपू सुल्तान'

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी छोड़कर सपा का दामन थामने वाले नेताओं पर तंज कसा. इससे पहले उन्होंने राज्य में बिजली व्यवस्था बेहतर होने की बात कहकर समाजवादी पार्टी के कार्यकाल को कटघरे में खड़ा किया था.

स्वतंत्र देव सिंह (फाइल फोटो) स्वतंत्र देव सिंह (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चुनाव नजदीक आते ही यूपी में बयानबाजी तेज
  • उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में होगा चुनाव
  • 10 मार्च को आएंगे चुनावों के नतीजे

यूपी चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, राजनीतिक बयानबाजी उतनी तेज होती जा रही है. उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा.

उन्होंने भाजपा छोड़कर सपा का दामन थामने वाले नेताओं पर तंज कसते हुए कहा- जिन्हें डबल इंजन की ट्रेन का टिकट नहीं मिल रहा उन्हें टीपू सुल्तान अपने डग्गामार वाहन का ब्लैक में टिकट दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का औपचारिक ऐलान हो चुका है. यूपी में 7 चरणों में चुनाव होंगे, जबकि नतीजे 10 मार्च को आएंगे. 

'2 रोटी की जगह 10 रोटी खा रहा किसान'
इससे पहले 10 जनवरी को Panchayat Aaj Tak Lucknow में स्वतंत्र देव सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि सपा सरकार में बिजली की यह हालत थी कि किसान थककर आता तो पंखा खुद हांकता था, लेकिन आज यूपी में 24 घंटे लाइट मिल रही है और किसान दो रोटी की जगह 10 रोटी खा रहा है.

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा था कि सपा, बसपा ने यूपी को गर्त में ले जाने का काम किया है, लेकिन योगी सरकार के पांच साल में प्रदेश को विकास की राह पर लौटाया है. सपा सरकार में गरीबों के हिस्से की नौकरियां तक बेच दीं. सपा में केवल लूट-खसोट और भ्रष्टाचार होता है, लेकिन योगी सरकार में पांच लाख नौकरी बिना भ्रष्टाचार की दी गई हैं. यूपी में आज 24 घंटे बिजली मिल रही है जबकि सपा व बसपा सरकार में बिजली की हालत खराब थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×