scorecardresearch
 

सांसदी छोड़ने का ऑफर भी फेल? सपा में शामिल हो सकते हैं बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक

रीता बहुगुणा जोशी ने हाल ही में कहा था कि मेरा बेटा 12 साल से बीजेपी में काम कर रहा है. ऐसे में उसने टिकट मांगा है. यह उसका अधिकार भी है. उन्होंने कहा था, अगर पार्टी उनके बेटे को टिकट देती है, तो वे सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, ये बात उन्होंने बीजेपी नेतृत्व को भी बता दी है. 

X
प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी (फाइल फोटो) प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ कैंट से बीजेपी से टिकट मांग रहे मयंक जोशी
  • रीता बहुगुणा ने कहा था, बीजेपी बेटे को टिकट देती है, तो सांसदी छोड़ने के लिए तैयार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है. बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी आज सपा में शामिल हो सकते हैं. सपा के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने दावा किया है कि आज शाम 4 बजे समाजवादी पार्टी के लखनऊ के महत्वपूर्ण नेताओं को पार्टी दफ्तर बुलाया गया है और रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक आज शाम समाजवादी पार्टी जॉइन कर सकते हैं. 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दलबदल के बीच लंबे वक्त से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की भी नाराजगी की चर्चा है. दरअसल, रीता बहुगुणा जोशी ने बताया कि उनके बेटे ने लखनऊ कैंट से टिकट मांगा है. हालांकि, इस सीट से अपर्णा यादव समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेता उम्मीदवारी ठोक रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के लिए ये सीट सिर दर्द बनी हुई है. 

 

रीता बहुगुणा जोशी ने की थी सांसदी छोड़ने की पेशकश

हाल ही में बीच रीता बहुगुणा जोशी ने कहा था कि मेरा बेटा 12 साल से बीजेपी में काम कर रहा है. ऐसे में उसने टिकट मांगा है. यह उसका अधिकार भी है. उन्होंने कहा था कि उनके बेटे ने लखनऊ कैंट से टिकट मांगा है. उन्होंने कहा, अगर पार्टी उनके बेटे को टिकट देती है, तो वे सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, ये बात उन्होंने बीजेपी नेतृत्व को भी बता दी है. 

रीता जोशी ने कहा था, अगर पार्टी ने नियम बनाया है कि एक परिवार से एक ही व्यक्ति को टिकट दिया जाएगा. ऐसे में अगर मेरे बेटे को लखनऊ कैंट से टिकट मिलता है, तो मैं सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं. न ही मैं 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ूंगी. उन्होंने कहा, मैं ये पहले ही ऐलान कर चुकी हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें