scorecardresearch
 

यूपी चुनाव में बीजेपी का दलित दांव! CM योगी ने दलित परिवार के घर खाया खाना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर में दलित परिवार के साथ खाना खाया. तय कार्यक्रम के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को झूमिया गेट स्थित गोरखपुर फर्टिलाइजर पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी के दलित कार्यकर्ता अमतपाल भारती के घर खाना खाया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर में दलित परिवार के घर खाना खाया सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर में दलित परिवार के घर खाना खाया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पार्टी के कार्यकर्ता अमृतपाल भारती के घर किया भोजन
  • योगी आदित्यनाथ ने मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर में दलित परिवार के घर खाना खाया. तय कार्यक्रम के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ दोपहर बाद झूमिया गेट स्थित गोरखपुर फर्टिलाइजर पहुंचे. यहां वे पार्टी के कार्यकर्ता दलित अमृतलाल भारती के घर गए और खाना खाया. सीएम योगी ने इस दौरान प्रदेश और देशवासियों के साथ-साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी. 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की योजनाओं का लाभ यूपी के परिवारों को मिला है. गैस सिलेंडर, बिजली, आयुष्मान भारत योजना, मुख्यमंत्री जनआरोग्य योजना का लाभ मिला है. कोरोना महामारी के दौरान फ्री में टेस्ट, उपचार और राशन की व्यवस्था की गई है. वैक्सीन भी उपलब्ध कराया जा रहा है. डबल इंजन की सरकार का ये डबल डोज है.

उन्होंने आगे कहा कि इतना ही नहीं, महीने में दो बार राशन फ्री भी मिल रहा है. यही समता मूलक समाज की स्थापना का, भ्रष्टाचार मुक्त समाज और सुशासन का हिस्सा है. भाजपा अपने इसी मिशन को लेकर आगे बढ़ी है. मकर संक्रांति के मौके पर सभी को धन्यवाद. दलित कार्यकर्ता को धन्यवाद की उन्होंने खिचड़ी के मौके पर मुझे खाने पर आमंत्रित किया.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 403 विधानसभा सीटें हैं. यूपी में 7 चरणों में चुनाव होंगे, पहले चरण के तहत 10 फरवरी को वोटिंग होगी. दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, 5वां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च और 7 चरण 7 मार्च को संपन्न होगा. 10 मार्च को मतगणना होगी और नतीजे आएंगे.

उत्तर प्रदेश विधानसभा का कार्यकाल 14 मई 2022 को पूरा हो रहा है. ऐसे में 14 मई से पहले हर हाल में विधानसभा और नई सरकार के गठन की प्रकिया पूरी होनी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×