scorecardresearch
 

बाराबंकी: सपा के कद्दावर नेता रहे बेनी प्रसाद वर्मा की बहू को कांग्रेस ने दिया दरियाबाद से टिकट

चित्रा वर्मा का आरोप है कि 72 साल से हमारे ससुर रमेश वर्मा ने बाबूजी (बेनी प्रसाद वर्मा) की सेवा की, लेकिन हासिल कुछ नहीं हुआ. बेनी बाबू के बेटे राकेश वर्मा ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर हमारे साथ नाइंसाफी की और ब्लॉक प्रमुख का टिकट अपने छोटे भाई की बहू रेनू को दे दिया.

चित्रा वर्मा. -फाइल फोटो चित्रा वर्मा. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेनी प्रसाद वर्मा के भाई की बहू हैं चित्रा वर्मा
  • कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया के बेटे को भी मिला टिकट

यूपी के बाराबंकी में समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य और दिग्गज नेता रहे दिवंगत बेनी प्रसाद वर्मा की बहू चित्रा वर्मा को कांग्रेस ने दरियाबाद विधानसभा सीट से टिकट दे दिया है. चित्रा बेनी प्रसाद वर्मा के भाई रमेश वर्मा की बहू हैं.

बता दें कि कांग्रेस ने आज 125 सीटों पर प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. बाराबंकी की 6 विधानसभा सीटों में से 4 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया गया है जिसमें से दो महिलाएं हैं. दरियाबाद से चित्रा के अलावा, जैदपुर (सुरक्षित) सीट से तनुज पुनिया, रामनगर से ज्ञानेश शुक्ल और हैदरगढ़ (सुरक्षित) से निर्मला चौधरी को प्रत्याशी बनाया गया है.

परिवार का कलह आया सामने

चित्रा वर्मा को टिकट मिलने के बाद वर्मा परिवार की कलह अब चुनावी मैदान में सामने आ गई है. चित्रा वर्मा का आरोप है कि 72 साल से हमारे ससुर रमेश वर्मा ने बाबूजी (बेनी प्रसाद वर्मा) की सेवा की, लेकिन हासिल कुछ नहीं हुआ. बेनी बाबू के बेटे राकेश वर्मा ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर हमारे साथ नाइंसाफी की और ब्लॉक प्रमुख का टिकट अपने छोटे भाई की बहू रेनू को दे दिया. चित्रा ने कहा कि विरासत में सिर्फ एक ब्लॉक प्रमुख की सीट मिली थी. उसे भी इन लोगों ने छीन लिया. कांग्रेस ने हमें सम्मान दिया है. इस सीट पर अब कांग्रेस का परचम लहराएगा. 

जैदपुर से पीएल पुनिया के बेटे को टिकट

कांग्रेस ने जैदपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और छत्तीसगढ़ के प्रभारी पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया को प्रत्याशी बनाया है. फिलहाल, बाराबंकी की दो विधानसभा सीट कुर्सी और सदर से कांग्रेस ने अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×