scorecardresearch
 

असद्दुदीन ओवैसी का तंज, बोले- योगी 'RAJ' का मतलब- रिश्वत, आतंक, जातिवाद

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. शनिवार को बेहट विधानसभा में AIMIM ने शोषित, वंचित समाज सम्मेलन का आयोजन किया. केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा ही हमलावर रहने वाले एआईएमआईएम के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी ने यहां एक बार फिर ऐसा ही किया है.

X
Asaduddin Owaisi Asaduddin Owaisi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओवैसी का योगी- मोदी पर हमला
  • योगी 'RAJ' का मतलब- रिश्वत, आतंक, जातिवाद

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. शनिवार को बेहट विधानसभा में AIMIM ने शोषित, वंचित समाज सम्मेलन का आयोजन किया. केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा ही हमलावर रहने वाले एआईएमआईएम के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी ने यहां एक बार फिर ऐसा ही किया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर इस रैली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कह रहे हैं- मोदी के तीन यार हैं- ड्रामा, फ़साद, अत्याचार  और योगी ‘राज’ का मतलब - रिश्वत, आतंक, जातिवाद. ओवैसी ने सहारनपुर की रैली में ये बातें कहीं.

इसके अलावा काली चरण के बयान को लेकर उन्होंने कहा- जो लोग मुझे मौकापरस्त कहते हैं, उनसे मैं सवाल करना चाहता हूं कि हरिद्वार में धर्म संसद में मुसलमानों के खिलाफ बात की जाती है. लेकिन अभी तक किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. जब मुसलमानों को कत्लेआम की बात की जाती है, तब धर्म संसद के लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है. उन्होंने कहा- यह वह भारत नहीं है, जिसको हमने अपने खून से आजाद किया था. भारत सबका है. लेकिन भाजपा इस मुल्क को सिर्फ एक मजहब से जोड़कर मानती है.

बता दें कि हाल ही में ओवैसी का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें ओवैसी 'मोदी-योगी के बाद क्या होगा, कौन बचाएगा?' जैसी बातें कर रहे हैं. वीडियो के इस हिस्से को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा था कि उन्होंने हिंदुओं को यह धमकी दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको घेरा जाने लगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें