scorecardresearch
 

CM योगी आदित्यनाथ का हमला, बोले- SP-RLD की लिस्ट में दंगाई और अपराधी शामिल

UP Elections 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चुनावी टिकट बांटने से समाजवादी पार्टी की अपराधिक मानसिकता समझी जा सकती है. सपा राज्य में माफियावाद लाना चाहती है.  

X
CM योगी ने कहा कि यूपी में पहले वंशवाद की राजनीति होती थी. (फाइल फोटो) CM योगी ने कहा कि यूपी में पहले वंशवाद की राजनीति होती थी. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहले यूपी में वंशवाद की राजनीति होती थी: योगी
  • यूपी में अब कानून व्यवस्था का राज: CM योगी
  • अपर्णा यादव के आने से बीजेपी मजबूत होगी: योगी

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच राजनीति दलों में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर तेज होता जा रहा है. बुधवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चुनावी टिकट बांटने से समाजवादी पार्टी की अपराधिक मानसिकता समझी जा सकती है. सपा राज्य में माफियावाद लाना चाहती है.  

CM योगी ने अपने आरोपों में कहा, उन्होंने (समाजवादी पार्टी ने) कैराना, बुलंदशहर, लोनी या अन्य क्षेत्रों से अपराधियों को टिकट दिया है. यह उनकी अपराधी मानसिकता को दर्शाता है. वे राज्य में एक बार फिर 'माफियावाद' लाना चाहते हैं. हालांकि, सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है, यहां तक कि हम चाहते हैं कि वह (सपा प्रमुख अखिलेश यादव) अपनी पार्टी का प्रतिनिधित्व करें, लेकिन एक बात तो साफ है कि अपनी पहली लिस्ट जारी करने के बाद समाजवादी पार्टी बैकफुट पर है. अब वो अपनी दूसरी सूची जारी करने में भी भयभीत है.

वहीं, योगी ने अपने पक्ष की बात करते हुए कहा कि 10 मार्च को पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी. हमारी पार्टी विकास, राष्ट्रवाद, सुशासन के कार्यों को लेकर जनता के बीच जा रही है. आज यूपी में कानून व्यवस्था का राज है. सीएम ने दावा किया कि  5 साल में दंगाइयों ने या तो राज्य छोड़ दिया या जेल में थे.

उधर, मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर सीएम योगी बोले, अपर्णा यादव बीजेपी की नीतियों के चलते पार्टी से जुड़ी हैं.  हमें उम्मीद है कि वह अपने काम से भाजपा को मजबूत करेंगी.

सीएम योगी नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) के जिम्स अस्पताल पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने कोविड-19 अस्पताल का निरीक्षण किया और कोरोना  से निपटने की तैयारियों का भी जायजा लिया. इस दौरान सूबे के मुखिया ने निगरानी समिति के सदस्यों से बात की और दो गांवों का दौरा भी किया. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें