scorecardresearch
 

पंचायत आजतक 2021: आशीर्वाद देना चाहता हूं लेकिन कई बार समय मांगा, समय नहीं मिला- शिवपाल यादव

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021: पंचायत आजतक के मंच पर शिवपाल सिंह यादव ने भतीजे अखिलेश यादव को आशीर्वाद देने के सवाल पर कहा कि चाचा शब्द में आत्मीयता है. कौन नहीं चाहेगा आशीर्वाद देना. उन्होंने कहा कि मिलने के लिए कई दफे समय मांगा लेकिन अभी तक समय नहीं मिला है.

X
पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: शिवपाल सिंह यादव पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: शिवपाल सिंह यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हमने नहीं किया साइकिल की हवा निकालने का काम- शिवपाल
  • शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर भी साधा निशाना, बताया फेल

Panchayat Aaj Tak UP 2021: पंचायत आजतक के मंच पर शिवपाल सिंह यादव ने भतीजे अखिलेश यादव को आशीर्वाद देने के सवाल पर कहा कि चाचा शब्द में आत्मीयता है. कौन नहीं चाहेगा आशीर्वाद देना. उन्होंने कहा कि मिलने के लिए कई दफे समय मांगा लेकिन अभी तक समय नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि समान विचारधारा वाले सभी सेक्यूलर दल एकसाथ आएं और विजयी हों.

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया. शिवपाल ने जीएसटी, नोटबंदी और कोरोना काल में कुप्रबंधन को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी 1 (बीजेपी) पर निशाना साधा. उन्होंने ये भी कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता है समाजवादी पार्टी. उन्होंने ये भी कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) की बात मानी गई होती तो तस्वीर अलग होती.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल ने कहा कि लोकतंत्र का इस सरकार में, पंचायत चुनाव में गला घोंटा गया. शिवपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ मेरा जो सफर रहा है, उसमें देखा है कि मुलायम सिंह यादव ने दुश्मनों को भी गले लगाया और आगे बढ़े. सभी समाजवादी एक परिवार के रूप में चले तब पार्टी बढ़ी.

उन्होंने कहा कि भतीजा मुलायम सिंह यादव की राह पर चले तो मुझे क्या. सब अपनी राह पर स्थिर चलें. हमलोगों ने नेताजी के साथ 25 साल साइकिल को बढ़ाया है. हवा निकालने का काम हमने नहीं किया है. लोग समाजवादी विचारधारा से भटके हैं. हमने कभी नहीं देखा था कि समाजवादी पार्टी के लोग लुटे, पिटे और ठगे हों. जिला पंचायत चुनाव में ऐसा देखा तो कष्ट तो होता ही है. मैंने उतार-चढ़ाव देखे. सरकारें बनाई हैं गिराई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें