scorecardresearch
 

पंचायत आजतक 2021: अखिलेश यादव की BJP को चेतावनी- बुलडोजर संस्कृति वाले याद रखें, उनके भी कुछ घर बने होंगे

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी को याद रखना चाहिए कि उनके भी घर बने होंगे, जोकि गैर-कानूनी होंगे. गांव में कोई भी नक्शा नहीं पास करवाता है.

X
पंचायत आज तक 2021: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पंचायत आज तक 2021: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अखिलेश यादव की BJP को चेतावनी
  • 'बुलडोजर संस्कृति वाले याद रखें, उनके भी कुछ घर बने होंगे'
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव 'पंचायत आजतक' में हुए शामिल

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021 Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को 'पंचायत आजतक' में कहा कि झूठ बोलने में यदि देश में कोई है तो वह बीजेपी है. बीजेपी को टॉप-10 माफिया की लिस्ट बनानी चाहिए और जारी करना चाहिए. आज सबसे ज्यादा माफिया उनके दल में ही है. उन्होंने कहा कि पूरे देश ने देखा है कि किस तरह से चुनाव में नॉमिनेशन के दौरान महिलाओं के बीजेपी के गुंडों ने कपड़े फाड़ दिए. यह बीजेपी की संस्कृति है.

अखिलेश यादव ने आगे कहा, ''चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी ने सपा के लोगों के घर बुलडोजर से गिरवा दिए. बीजेपी सरकार ने डीएम-एसपी को सपा के लोगों के घर तोड़ने के लिए लगा दिया. यह बीजेपी की बुलडोजर वाली नई संस्कृति है.'' सपा अध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी को याद रखना चाहिए कि उनके भी घर बने होंगे, जोकि गैर-कानूनी होंगे. गांव में कोई भी नक्शा नहीं पास करवाता है. उन्होंने आरोप लगाया कि एलडीए की एक लिस्ट बनी है, लेकिन उन बिल्डिंग्स को नहीं तोड़ा जा रहा है.

इसे भी क्लिक करें --- पंचायत आजतक 2021: अखिलेश का योगी-मोदी पर हमला, ताली-थाली से कोरोना रोकने की हुई कोशिश

अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि क्या सीएम आवास का नक्शा पास है? दरअसल, उसका नक्शा ही नहीं है. वह पहले गेस्ट हाउस था और जो भी मुख्यमंत्री आया, उन्होंने अपना कमरा बना दिया. मुख्यमंत्री चूंकि सरकार में हैं तो हो सकता है कि उन्होंने झूठा ही नक्शा पास करवा लिया होगा. 

अखिलेश यादव ने वैक्सीन सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर उनकी फोटो क्यों है? यह जनता का पैसा है. उन्होंने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सर्टिफिकेट पर फोटो लगा रही हैं तो उसमें गलत क्या है? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी सर्टिफिकेट पर अपनी तस्वीर लगानी चाहिए. जिस समय मैंने वैक्सीन पर सवाल उठाया था, उस समय कई लोग सवाल खड़े कर रहे थे. कई लोगों ने वैक्सीन लगवा ली है, वे विदेश नहीं जा पा रहे हैं. इसके पीछे वजह यह है कि आपकी बनाई वैक्सीन लगाकर विदेश नहीं जा सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें