scorecardresearch
 

'झूठ का अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षण केंद्र खोल ले BJP', अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला

भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर बरसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी को झूठ बोलने का अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षण केंद्र खोलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी नेता ये ट्रेंनिंग सेंटर खोलते हैं तो उन्हें मुफ्त में जमीन देंगे.

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल फोटो- पीटीआई) यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • '3 महीने में दोगुनी होने वाली है कमाई'
  • अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज
  • 'अभी टैबलेट बांट रहे हैं, 4.5 साल क्या कर रहे थे'

लखनऊ में अखिलेश यादव की मौजूदगी में आज बीजेपी और बीएसपी के कई नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी का कारवां लगातार बढ़ रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में जिला पंचायत के दौरान जितनी गुंडागर्दी हुई है, ऐसी कभी नहीं हुई थी, लेकिन अब आम जनता को देखनी पड़ रही है.

अखिलेश ने कहा कि राज्य में लूटपाट इस तरह बढ़ गई है कि बीजेपी के नेता भी सुरक्षित नहीं हैं, उनके घरों में भी डकैतियां पड़ रही हैं. उनकी जमीनें हड़पी जा रही हैं. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने मां गंगा को धोखा दिया है. बीजेपी के आने से देश में नदियां और प्रदूषित हो गई हैं.  

किसान भाइयों बस 3 महीने की बात है: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी ने कहा था कि जैसे ही 2022 की जनवरी आएगी किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी, इसलिए हम किसानों से कहना चाहते हैं कि अब बस तीन महीने की बात है. जनवरी में आपकी आय दोगुनी होने जा रही है. अखिलेश ने कहा कि किसान जानते हैं कि साल बदलने से किसानों की किस्मत नहीं बदलने वाली है, सरकार बदलने से किसानों की किस्मत बदलेगी. 

झूठ का अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षण केंद्र खोले बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी पर बरसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी को झूठ बोलने का अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षण केंद्र खोलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी नेता ये ट्रेंनिंग सेंटर खोलते हैं तो उन्हें मुफ्त में जमीन देंगे. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने कहा कि बुंदेलखंड में दो एयरपोर्ट बनवाएंगे. अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने बेरोजगारी 17 फीसदी से घटाकर 4 फीसदी कर दी, लगता है वे झूठ बोलने की बढ़िया ट्रेनिंग लेकर आए हैं. 

आज टैबलेट बांट रहे हैं मुख्यमंत्री जी

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज टैबलेट बांटने जा रहे रहे हैं, तो पिछले साढ़े चार साल में वो जनता के बीच कौन सा टैबलेट बांट रहे थे. उन्होंने घोषणा पत्र में लैपटॉप और वाई-फाई देने का वादा किया था, उसका क्या हुआ? अखिलेश ने कहा कि इस सरकार में व्यापारी और किसानों पर जितना जुल्म किया जा रहा है उतना कभी नहीं हुआ. 

अखिलेश यादव ने कहा जिस तरह इस सरकार ने यूपी में सस्ते शौचालय बनाए उसी तरह सस्ते एक्सप्रेस बना रहे हैं. बीजेपी राज में बने शौचालयों का क्या हाल है आप जानते हैं. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी का प्रिय काम शौचालय बनवाना है, लेकिन इन्होंने नए एक्सप्रेस वे पर कभी शौचालय नहीं बनवाया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें