scorecardresearch
 

लालू का मोदी पर निशाना, 'कसाई से भी बड़ा कसाई है नरेंद्र मोदी'

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे बीजेपी के इस नेता से तो कसाई भी शरमा जाए.

लालू प्रसाद लालू प्रसाद

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे बीजेपी के इस नेता से तो कसाई भी शरमा जाए.

लालू ने कहा, 'नरेंद्र मोदी से तो कसाई भी शरमा जाए. कसाई से भी बड़ा कसाई है नरेंद्र मोदी. इसको लेकर कहीं कन्फ्यूजन है क्या? क्या यह आदमी भारत का प्रधानमंत्री बनेगा?' उनका यह बयान तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच चल रहे वाक्युद्ध की पृष्ठभूमि में आया है. तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को मोदी पर प्रहार करते हुए उन्हें गुजरात का कसाई करार दिया था. पार्टी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी पर गुजरात के मुख्यमंत्री के कटु बयान के बाद यह गुस्से भरी प्रतिक्रिया दी थी.

मोदी को लेकर लालू का ट्वीट...
लालू ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए आज मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा, 'मैं धरती पुत्र हूं, मैनें मां का भी दूध पीया है, गाय और भैंस का भी. वे हमसे क्या लड़ेंगे जिन्हें देखकर कसाई भी शर्माता हो.' हाजीपुर संसदीय क्षेत्र के महुआ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मोदी को वर्ष 2002 के गुजरात दंगे का दोषी बताते हुए कहा कि बीजेपी ने ऐसे व्यक्ति को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है.

लालू ने साधा पासवान पर भी निशाना...
लालू ने कहा कि वर्ष 1990 में उन्होंने एल के आडवाणी और विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगडिया को रोका था और ऐसा ही नरेंद्र मोदी के लिए करेंगे. लोकसभा चुनाव पूर्व आरजेडी और कांग्रेस के गठबंधन के लिए प्रयासरत लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान जो कि बाद में बीजेपी के साथ तालमेल कर चुनाव लड़ने का मन बनाया, उनके बारे में लालू ने कहा कि यह पूरी तरह अब जगजाहिर हो गया है कि वह किस तरह के धर्मनिरपेक्ष थे. पासवान के यह कहने पर कि वर्ष 2002 के गुजरात दंगे को लेकर नरेंद्र मोदी पर लगाए गए आरोप को जनता को भूल जाना चाहिए, इसके बारे में लालू ने कहा कि सभी यह समझ गए कि वह कितने गंदे दल बदलू और स्वार्थी नेता निकले और उनका नाम तो बिहार में कोई अब सुनना नहीं चाहता है.

लालू की ट्वीट पर मिलीं मजेदार प्रतिक्रियाएं...
लालू के ट्वीट संदेश पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह ने कहा झूठ मत बोलिए चचा, गाय और भैंसिया के तो तुम सिर्फ चारा खाए हो. वहीं बीजेपी के वरिष्ठ और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में अब लालू के लालटेन (आरजेडी का चुनाव चिन्ह) समाप्त होने का दावा करते हुए शायराना अंदाज में कहा बहुत खाया उन्होंने बिहार का चारा, भूल गए जनता ने उनको कितनी बार नकारा, अब आप सिर्फ बन सकते हो कांग्रेस के आंख का तारा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें