scorecardresearch
 

मोदी के लिए वोट मांगने वाराणसी पहुंची पूर्व मिसेज इंडिया वर्ल्ड उदिता त्यागी, कहा- मोदी इज कमिंग...

वाराणसी से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के प्रचार अभियान में अब सेलिब्रेटीज भी कूद गए हैं. इस कड़ी में एक नया नाम पूर्व मिसेज इंडिया वर्ल्ड डॉक्टर उदिता त्यागी का भी जुड़ गया है, जो वाराणसी में मोदी के लिए वोट मांग रही हैं.

पूर्व मिसेज इंडिया वर्ल्ड डॉक्टर उदिता त्यागी पूर्व मिसेज इंडिया वर्ल्ड डॉक्टर उदिता त्यागी

वाराणसी से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के प्रचार अभियान में अब सेलिब्रेटीज भी कूद गए हैं. इस कड़ी में एक नया नाम पूर्व मिसेज इंडिया वर्ल्ड डॉक्टर उदिता त्यागी का भी जुड़ गया है, जो वाराणसी में मोदी के लिए वोट मांग रही हैं. उदिता 12 मई यानी चुनाव के दिन तक बनारस में रहेंगी और घर-घर जाकर मोदी के लिए वोट की अपील करेंगी.

दरअसल पिछले आठ मार्च को मोदी की ‘चाय पे चर्चा’ में उदिता की मुलाकात नरेंद्र मोदी से हुई थी. इस मुलाकात के बाद उदिता मोदी से काफी प्रभावित हुईं और मोदी को जिताने के लिए बनारस की जनता से वोट देने की अपील करने आ गईं.


उदिता त्यागी ने बताया, ‘मैं यहां मोदी जी के लिए वोट मांगने आई हूं. ‘चाय पे चर्चा’ पर आठ मार्च को महिला सशक्तिकरण पर जो चर्चा हुई थी उसमें मैं स्पेशल इनवाईटी थी. तभी उनको जानने का मौका मिला. करीब से समझा कि महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए वास्तव में उनके पास बहुत सारे बेहतर और अच्छे विचार हैं. कहीं न कहीं मैं उनसे प्रभावित हुई और बनारस में उनके लिए 12 मई तक रहकर वोट मांगूंगी.’

2011 में मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली उदिता नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में महिला सशक्तिकरण और यूथ के लिए किये जा रहे कामों से काफी प्रभावित हैं. उदिता को इस बात का पूरा यकीन है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और जिस तरह से उन्होंने गुजरात में महिलाओं के लिए काम किया है पूरे देश की महिलाओं के लिए भी करेंगे.


उदिता आगे कहती हैं कि समाज में महिलाओं की स्थिति काफी दयनीय है. सुरक्षा को लेकर ढेर सारे मुद्दे हैं, तो कहीं न कहीं हम सारे लोग बड़ी उम्मीद के साथ गुजरात मॉडल की तरफ देखते हैं कि गुजरात में इतनी प्रगति हुई है, महिलाएं सुरक्षित हैं. यूथ के लिए बहुत अच्छा मौका है तो शायद पूरे देश को ये चीजें मिलनी चाहिए. तो इस बार हमने मन बनाया है कि इतने साल कांग्रेस को मौका दिया तो इस बार मोदी सरकार.


मोदी के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर उदिता ने बताया, ‘मैं हंड्रेड पर्सेंट आश्‍वस्‍त हूं और उनकी सरकार में मैं एक बहुत ही अच्छा महिला सशक्तिकरण वर्ष देख रही हूं कि एक पूरा साल महिलाओं के लिए डेडिकेटेड होगा. मुझे लगता है कि ही इज कमिंग.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें