scorecardresearch
 

दिल्ली चुनाव के लिए पार्टियों के बीच मचा घमासान, सर्दी में भी हो रहा गर्मी का एहसास

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार अभी से जोर पकड़ता नजर आ रहा है. बीजेपी इस बार कुछ अलग अंदाज में अपना अभ‍ियान चला रही है, तो AAP भी प्रचार में बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए कमर कस चुकी है.

AAP का पोस्टर AAP का पोस्टर

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार अभी से जोर पकड़ता नजर आ रहा है. बीजेपी इस बार कुछ अलग अंदाज में अपना अभ‍ियान चला रही है, तो AAP भी प्रचार में बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए कमर कस चुकी है. BJP का इंटरनल सर्वे, दिल्ली में मिलेंगी 54 सीटें

बीजेपी का रेडियो जिंगल व SMS
दिल्ली चुनाव के लिए बीजेपी जल्द ही रेडियो जिंगल, एसएमएस और पोस्टर कैंपेन के जरिए अपने कैंपेन की शुरुआत करने जा रही है. पूरी दिल्ली में पार्टी के 300 सांसद अलग-अलग इलाकों में घूमकर प्रचार करेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रेडियो पर संदेश देकर अपनी सरकार के दौरान किए गए विकास से जुड़े कामकाज का प्रचार करेंगे.  

महिलाओं की सुरक्षा का वादा
बीजेपी में दिल्ली वोटरों को रिझाने का कोई भी मौका नहीं चूकना चाहती. निर्भया कांड की दूसरी बरसी पर बीजेपी की दिल्ली इकाई के मुखिया सतीश उपाध्याय ने एक मुहिम की शुरुआत की, जिसमें राजधानीवालों से सड़कों पर महिला सुरक्षा को और पुख्ता बनाने के लिए सलाह देने की अपील की गई है.

परेश रावल ने साधा केजरीवाल पर निशाना
दिल्ली में अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने आए बीजेपी सांसद परेश रावल ने अरविंद केजरीवाल पर जुबानी हमला किया. तिलकनगर में परेश रावल ने कहा कि केजरीवाल नौटंकी करने वाले एक महान कलाकार हैं. परेश रावल ने जनता से अपील की कि इस बार बीजेपी को बहुमत के साथ गद्दी पर बिठाएं.

केजरीवाल का बीजेपी पर पलटवार
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अपनी चुनावी रैली में हर बार की तरह इस बार भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया. केजरीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले बड़े-बड़े वादे करने वाले मोदी काम के वक्त अब यू-टर्न ले रहे हैं.

आम आदमी पार्टी के नेता पर हमला
दिल्ली में आम आदमी पार्टी के ग्रामीण मंच के उपाध्यक्ष अश्व‍िनी देशवाल पर कुछ लोगों ने हमला किया. हमले में देशवाल गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. हमले के खिलाफ पार्टी ने पुलिस के खिलाफ धरना दिया.

कांग्रेस ने नहीं किया उम्मीदवारों का ऐलान
दिल्ली चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनाव समिति की बैठक हुई, लेकिन उम्मीदवारों के नाम का ऐलान का फैसला पार्टी के आलाकमान पर छोड़ दिया गया है. इस मीटिंग में शीला दीक्षित भी कुछ देर के लिए नजर आईं. संभावना जताई जा रही है कि इस हफ्ते के अंत तक दो दर्जन पार्टी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हो जाएगा. दिल्ली की कांग्रेस इकाई का एक धड़ा शीला दीक्ष‍ित को चुनाव चेहरा बनाने की वकालत कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें