scorecardresearch
 

हिमाचल चुनाव पर BJP का मंथन खत्म, आज होगा उम्मीदवारों का ऐलान

इस बैठक में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के नाम तय किए गए, जिसकी घोषणा रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में की जाएगी.

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने शनिवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में अहम बैठक की.

इस बैठक में हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई.  बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी का स्वागत किया.

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के नाम तय करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह सहित शीर्ष नेता और समिति के अन्य सदस्य बैठक में शामिल हुए. बीजेपी 15 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उम्मीदवारों की घोषणा करेगी.

हिमाचल प्रदेश में 9 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. इस राज्य में विधानसभा की 68 सीटें हैं. हिमाचल चुनाव के लिए नामांकन भरने की तारीख 16 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक है और नाम वापस लेने की अंतिम तारीख 26 अक्टूबर है. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी. हिमाचल प्रदेश विधानसभा का कार्यकाल सात जनवरी 2018 को समाप्त हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें