scorecardresearch
 

गुजरात चुनाव: 'नरेंद्र मोदी ऐप' के जरिए BJP महिला कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुक्रवार शाम 4:30 से 5:00 बजे के बीच गुजरात महिला कार्यकर्ताओं के साथ नरेंद्र मोदी ऐप के माध्यम से जुड़ेंगे. ये लाइव वीडियो कॉल की तरह होगा. इस दौरान पूरे गुजरात की महिला कार्यकर्ता पीएम मोदी से सवाल कर सकेंगी.

X
पीएम मोदी
पीएम मोदी

गुजरात चुनाव में प्रचार अपने चरम पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार शाम 4:30 से 5:00 बजे के बीच गुजरात महिला कार्यकर्ताओं के साथ नरेंद्र मोदी ऐप के माध्यम से जुड़ेंगे. ये लाइव वीडियो कॉल की तरह होगा. इस दौरान पूरे गुजरात की महिला कार्यकर्ता पीएम मोदी से सवाल कर सकेंगी.

अमित शाह और स्मृति ईरानी चुनावी दौरे पर

गुजरात में शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुनावी दौरे पर रहेंगे. स्मृति ईरानी अहमदाबाद में और अमित शाह गीर सोमनाथ और जूनागढ़ ज़िले में होंगे. वहीं पीएम मोदी 3 और 4 दिसंबर को फिर गुजरात में होंगे.

बता दें कि पीएम ने बुधवार को चार रैलियों को संबोधित किया था. हर रैली में पीएम के निशाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ही थे. प्राची की रैली में उन्होंने राहुल के सोमनाथ मंदिर जाने पर भी निशाना साधा. रैली में मोदी बोले कि अगर सरदार पटेल ना होते तो सोमनाथ का मंदिर इतना भव्य नहीं बनता, लेकिन आज कुछ लोगों को सोमनाथ मंदिर याद आ रहा है कि क्या तुम्हें इतिहास की खबर है.

उन्‍होंने कहा, हम जब याद करते हैं तो हमें महात्‍मा गांधी, भगवान बुद्ध, सरदार पटेल, नेताजी बोस, भगत सिंह याद आते हैं. इन्‍हें गब्‍बर सिंह याद आता है. सही है लोगों को अपना सगा याद आता है. 

गौरतलब है कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए दो फेज में चुनाव होने हैं. 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग है और रिजल्ट 18 दिसंबर को आएगा. बीजेपी गुजरात में 19 साल से सत्ता में है. ऐसे में कांग्रेस का मुकाबला सीधे बीजेपी से ही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें