scorecardresearch
 

गुजरात में BJP का कैंपेन: चाय के साथ 'मन की बात' करेंगे मोदी के मंत्री

गुजरात में रविवार को बीजेपी चुनाव प्रचार का एक अलग तरीका अपना रही है. प्रधानमंत्री रविवार को जब रेडियो पर मन की बात करेंगे उस वक्त गुजरात में 182 विधानसभा सीट पर बीजेपी के स्टार कैंपेनर ओर पूरा केन्द्रीय मंत्री मंडल प्रचार में उतरा होगा. इस दौरान पीएम की मन की बात के साथ ये लीडर्स चाय पर चर्चा भी करेंगे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

गुजारत चुनाव में बीजेपी प्रचार के नए-नए तरीके आजमा रही है. इसी कड़ी में अब 'मन की बात-चाय के साथ' कैंपेन के जरिए बीजेपी चुनाव प्रचार करेगी. इसमें गुजरात की 182 विधानसभा सीट पर बीजेपी के टॉप लीडर्स प्रचार करेंगे, जहां वे कार्यकर्ताओं के 'मन की बात' सुनेंगे और उनके साथ चाय भी पीएंगे.  

पीएम करेंगे मन की बात, नेता करेंगे चाय पर चर्चा

प्रधानमंत्री रविवार को जब रेडियो पर मन की बात करेंगे उस वक्त गुजरात में 182 विधानसभा सीट पर बीजेपी के स्टार कैंपेनर और पूरा केन्द्रीय मंत्री मंडल प्रचार में उतरा होगा. इस दौरान पीएम के मन की बात के साथ ये लीडर्स चाय पर चर्चा भी करेंगे.  

50 सीट पर राष्ट्रीय स्तर के नेता करेंगे प्रचार

'मन की बात, चाय के साथ' के इस कार्यक्रम में 182 विधानसभा सीटों में से 50 सीट पर राष्ट्रीय स्तर के नेता मौजूद रहेंगे. जब कि 128 विधानसभा सीटों पर स्टेट लेवल के नेता मौजूद रहेंगे. जिसमें अमित शाह अहमदाबाद के दरियापुर में, पीयूष गोयल पोरबंदर, धर्मेन्द्र प्रधान सूरत कि लिम्बायत सीट, स्मृति ईरानी जूनागढ़, केन्द्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली साबरमती सीट पर मौजूद रहेंगे. इससे पहले बीजेपी कि ये रणनीति उत्तरप्रदेश चुनाव में भी देखने को मिली थी. बीजेपी आखि‍री वक्त में एक साथ पार्टी के बड़े लीडर्स से प्रचार करवाती है. इससे उन्हें फायदा मिलता है.

दो फेज में होगा गुजरात चुनाव

गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए दो फेज में चुनाव होने हैं. 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग है और रिजल्ट 18 दिसंबर को आएगा. बीजेपी गुजरात में 19 साल से सत्ता में है. ऐसे में कांग्रेस का मुकाबला सीधे बीजेपी से ही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×