scorecardresearch
 

UP Election 2022: 'सेहरा बंधेगा राजस्थान, खुश होगा पाकिस्तान और हारेगा हिंदुस्तान', BJP सांसद का विवादित बयान

UP Assembly Election: यूपी चुनाव से पहले नेता जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. अब भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने पाकिस्तान पर विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि 'अगर समाजवादी पार्टी जीत गई, तो सेहरा किसी ठाकुर ब्राह्मण के सिर नहीं, बल्कि रमज़ान के सिर बंधेगा.'

X
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सांसद ने पाकिस्तान पर विवादित बयान दिया
  • समाजवादी पार्टी पर कर रहे थे जुबानी हमला

UP Election: यूपी में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी रोजाना बढ़ती जा रही है. इस दौरान आरोप-प्रत्यारोप से लेकर जमकर बयानबाजी हो रही है. शुक्रवार को गोंडा में भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Singh) ने प्रचार के दौरान सपा पर निशाना साधते हुए पाकिस्तान पर विवादित बयान दे दिया. इस इसे लेकर राजनीति गरमाती जा रही है. 

बता दें कि कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह करनैलगंज से BJP कैंडिडेट अजय कुमार सिंह (BJP candidate Ajay Kumar Singh) के पक्ष में परसपुर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान वह समाजवादी पार्टी पर जुबानी हमला कर रहे थे. तभी उन्होंने कहा कि 'अगर समाजवादी पार्टी जीत गई, तो सेहरा किसी ठाकुर-ब्राह्मण के सिर नहीं, बल्कि रमज़ान के सिर बंधेगा.' बृजभूषण सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि 'सेहरा बंधेगा राजस्थान और खुश होगा पाकिस्तान और हारेगा हिंदुस्तान.'

भाजपा सांसद बृजभूषण ने कहा कि याद रखना मेरे कार्यकर्ता बंधुओ, जिताओगे आप हराओगे भी आप. हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब इस तरह के बयानों ने हवा पकड़ी हो. 

ये बयान भी हुआ था वायरल

हाल ही में सपा विधायक रफीक अंसारी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक धर्म को दूसरे धर्म के खिलाफ भड़काते हुए नजर आए. विधायक ने एक चुनावी सभा में कहा था कि सरकार ने 5 साल के अंदर पूरी हिंदूगर्दी मचाई है, अगर सरकार बन गई तो ये गुंडे बन जाएंगे, यकीन मानिए मेरठ का जवान और मेरठ का मुसलमान कभी किसी से नहीं दबा है, लेकिन इस सरकार ने आपको दबाने का काम किया, आपको कुचलने का काम किया, आपको खत्म करने का काम किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें