scorecardresearch
 

बिहार: राजभवन जाने की कोशिश कर रही थीं पुष्पम प्रिया, पुलिस ने हिरासत में लिया

प्लूरल्स पार्टी की संस्थापक पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार की राजधानी पटना के इनकम टैक्स गोलम्बर से राजभवन जाने की कोशिश कर रही थीं. इस दौरान उनके कुछ कार्यकर्ता भी साथ थे.

पुष्पम प्रिया चौधरी (फाइल फोटो) पुष्पम प्रिया चौधरी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार में पहले चरण का मतदान आज
  • पुष्पम प्रिया को हिरासत में लिया गया
  • राजभवन जा रही थीं पुष्पम प्रिया

बिहार में आज विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होना है. हालांकि पहले चरण के मतदान से पहले ही प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी को हिरासत में लिया गया है. पटना में राजभवन जाने के दौरान पुष्पम प्रिया को हिरासत में लिया गया है.

दरअसल, प्लूरल्स पार्टी की संस्थापक पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार की राजधानी पटना के इनकम टैक्स गोलम्बर से राजभवन जाने की कोशिश कर रही थीं. इस दौरान उनके कुछ कार्यकर्ता भी साथ थे. हालांकि कोतवाली पुलिस ने पुष्पम प्रिया को रोक दिया और राजभवन जाने का परमिशन लेटर मांगा.

देखें: आजतक LIVE TV

इसके बाद पुष्पम प्रिया चौधरी गुस्से में आ गईं और पुलिसकर्मियों से कहने लगीं, 'मैं राजभवन क्यों नहीं जा सकती? बिहार में मैं राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करने जा रही हूं. मैं बिहार में राष्ट्रपति शासन में चुनाव चाहती हूं.' हालांकि इसके बाद पटना कोतवाली पुलिस ने पुष्पम को हिरासत में ले लिया.

एक घंटे के बाद छोड़ा

करीब एक घंटे कोतवाली थाने में बैठाने के बाद पुष्पम प्रिया चौधरी को पुलिस ने छोड़ दिया. वहीं बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के तहत आज 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. यहां उम्मीदवारों का भविष्य ईवीएम में कैद होगा और 10 नवंबर को मतगणना होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें