scorecardresearch
 

बिहार की जीत पर बोले नीतीश- जनता को नमन, पीएम के सहयोग के लिए धन्यवाद

नीतीश कुमार ने कहा कि जनता मालिक है. उन्होंने NDA को जो बहुमत प्रदान किया, उसके लिए जनता-जनार्दन को नमन है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल रहे उनके सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूं. 

नीतीश कुमार (फाइल फोटो) नीतीश कुमार (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार की जीत पर नीतीश कुमार ने किया ट्वीट
  • नीतीश कुमार बोले- जनता-जनार्दन को नमन
  • 'सहयोग के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद'

बिहार विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर नीतीश कुमार ने जनता को नमन किया है. उन्होंने ट्वीट किया कि जनता मालिक है. साथ ही नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को धन्यवाद किया है. नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट में कहा कि जनता मालिक है. उन्होंने NDA को जो बहुमत प्रदान किया, उसके लिए जनता-जनार्दन को नमन है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल रहे उनके सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूं. 

बता दें कि विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले NDA को 125 सीटें मिलीं. इनमें से बीजेपी को 74, जेडीयू को 43, जीतनराम मांझी की पार्टी को 4 और वीआईपी को 4 सीटें मिली हैं. एनडीए में बीजेपी सबसे बड़े दल के रूप में है.

उधर, NDA को मिली जीत पर भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में जश्न मनाया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि इन चुनाव परिणामों में NDA को अपार जनसमर्थन मिला है. इसके लिए बीजेपी, एनडीए के लाखों कार्यकर्ता भाइयों-बहनों को जितनी बधाई दूं उतनी कम है. 

पीएम ने कहा कि मैं हर कार्यकर्ता और उनके परिवारजनों को हृदय से बधाई देता हूं. पीएम ने कहा कि देश का विकास, राज्य का विकास, आज सबसे बड़ी कसौटी है और आने वाले समय में भी यही चुनाव का आधार रहने वाला है. जो लोग ये नहीं समझ रहे, इस बार भी उनकी जगह-जगह जमानत जब्त हो गई है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें