scorecardresearch
 

बंगाल-केरल की हिंसा पर मोदी की नसीहत- मौत के खेल से मत नहीं मिलेंगे

पीएम ने कहा कि चुनाव आते हैं, जाते हैं. जय-पराजय का खेल होता रहा है. कभी ये बैठैगा, कभी वो बैठेगा, लेकिन ये मौत का खेल लोकतंत्र में कभी नहीं चल सकता है. हम लोकतंत्र को समर्पित हैं.

X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो- BJP ट्विटर)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो- BJP ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार की जीत का दिल्ली में जश्न
  • पीएम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया
  • बंगाल और केरल सरकार को दी नसीहत

बिहार विधानसभा चुनाव में NDA को मिली प्रचंड जीत पर भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली मुख्यालय पर जश्न मनाया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने बिना नाम लिए बंगाल-केरल में हो रही हिंसा पर राज्य सरकारों को नसीहत दी. पीएम ने कहा कि कि मौत के खेल से मत नहीं मिलेंगे. 

पीएम ने कहा कि देश के कुछ हिस्सों में उनको लगता है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार कर वे अपने मनसूबे पूरे कर लेंगे. मैं उन सभी से आग्रह पूर्वक समझाने का प्रयास भी करता हूं. मुझे चेतावनी देने की जरूरत नहीं है, वो काम जनता-जनार्दन करेगी. 

पीएम ने कहा कि चुनाव आते हैं, जाते हैं. जय-पराजय का खेल होता रहा है. कभी ये बैठैगा, कभी वो बैठेगा, लेकिन ये मौत का खेल लोकतंत्र में कभी नहीं चल सकता है. हम लोकतंत्र को समर्पित हैं. देश ने हम पर जो भरोसा रखा है, उस भरोसे को पूर्ण करने के लिए हम प्रतिबद्ध है. 

'नड्डा जी आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं' 

पीएम ने कहा कि बिहार चुनाव परिणामों में बीजेपी को, एनडीए को अपार जनसमर्थन मिला है. इसके लिए बीजेपी, एनडीए के लाखों कार्यकर्ता भाइयों-बहनों को जितनी बधाई दूं उतनी कम है. पीएम ने कहा कि मैं हर कार्यकर्ता और उनके परिवार जनों को हृदय से बधाई देता हूं. पीएम ने 'नड्डा जी आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं' के नारे भी लगवाए. 

देखें: आजतक LIVE TV

पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी के भारत के नागरिक, बार-बार अपना संदेश स्पष्ट कर रहे हैं. अब सेवा का मौका उसी को मिलेगा, जो देश के विकास के लक्ष्य के साथ ईमानदारी से काम करेगा. हर राजनीतिक दल से देश के लोगों की यही अपेक्षा है कि देश के लिए काम करो, देश के काम से मतलब रखो.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें