scorecardresearch
 

मुजफ्फरपुर: बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष को नहीं मिला टिकट, अब पासवान की पार्टी से लड़ेंगी चुनाव

बेबी कुमारी को उम्मीद थी कि वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी उन्हें टिकट देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बेबी कुमारी ने मुकेश सहनी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने तीन करोड़ आठ लाख में टिकट बेच दिया है.

बेबी कुमारी ने LJP के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है बेबी कुमारी ने LJP के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टिकट कटा तो रोने लगीं विधायक
  • NDA नेताओं पर नकाली भड़ास
  • अब LJP के टिकट पर लड़ेंगी चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान सियासत के कई रूप सामने आ रहे हैं. कहीं विश्वासघात है तो कहीं इमोशनल कार्ड. बिहार के मुजफ्फरपुर के बोचहां विधायक और बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी का टिकट कटा तो उन्होंने बीजेपी के खिलाफ खुले आम कुछ नहीं कहा, लेकिन बीजेपी की सहयोगी और एनडीए की घटक वीआईपी के खिलाफ अपना गुस्सा उतारा. 

दरअसल बोचहां सीट इस बार गठबंधन के तहत वीआईपी को चली गई है. बेबी कुमारी को उम्मीद थी कि वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी उन्हें टिकट देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बेबी कुमारी ने मुकेश सहनी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने तीन करोड़ आठ लाख में टिकट बेच दिया है. बेबी कुमारी ने कहा कि वीआईपी ने उनका अपमान किया है. अब वह बोचहां विधानसभा क्षेत्र से एलजेपी के टिकट से नामांकन दाखिल करेंगी और एनडीए प्रत्याशी को टक्कर देंगी. 

बेबी कुमारी अपने आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फफक-फफककर रोने लगीं. बता दें कि 2015 में भी बेबी कुमारी के साथ ऐसा ही सियासी हादसा हुआ था. तब एलजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो वे बीजेपी में आईं और जीत गईं, अब पांच साल बाद बीजेपी छोड़कर उन्हें एक बार फिर से एलजेपी के बंगले में जाना पड़ रहा है.

देखें: आजतक LIVE TV 

बेबी कुमारी अब लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ से बोचहां विधानसभा के लिए अपना नामांकन करेंगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एलजेपी की सांसद वीणा देवी की मौजूदगी में उन्होंने अपना फैसला सार्वजनिक किया. सांसद वीणा देवी ने भी कहा कि इस सीट को VIP को देकर बेबी कुमारी के साथ बड़ा छल किया गया है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें