scorecardresearch
 

बिहार चुनावः जब जनता ने की मंत्री की फजीहत, वायरल हो रहा वीडियो

मंत्री का विरोध करते हुए वोटरों ने उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं. महेश्वर हजारी 10 साल से कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और जब वह अपने क्षेत्र में पहुंचे तो नाराज लोगों ने उनसे हिसाब-किताब मांगना शुरू कर दिया.

X
बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी (फाइल फोटोः आजतक) बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी (फाइल फोटोः आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कल्याणपुर में प्रचार कर रहे थे मंत्री महेश्वहर हजारी
  • मंत्री के सामने लगे रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे

नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार में मंत्री महेश्वर हजारी को रविवार के दिन अपने ही विधानसभा क्षेत्र में जमकर विरोध झेलना पड़ा. पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर चुनाव मैदान में उतरे महेश्वर हजारी जब अपने क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे तो वहां उनका सामना आक्रोशित जनता से हो गया.

मंत्री का विरोध करते हुए वोटरों ने उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं. महेश्वर हजारी 10 साल से कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और जब वह अपने क्षेत्र में पहुंचे तो नाराज लोगों ने उनसे हिसाब-किताब मांगना शुरू कर दिया. लोगों की मांग थी कि वे बताएं कि पिछले 5 सालों में उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए क्या काम किया है?

लोगों का आरोप था कि महेश्वर हजारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में सड़क तक का निर्माण नहीं करवाया. इस दौरान लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे भी लगाए. मौके पर मौजूद युवाओं ने बेरोजगारी का मुद्दा भी उठाया और रोजगार के लिए नारेबाजी की. नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में मंत्री हजारी का विरोध इतना प्रचंड था कि उन्हें उल्टे पांव वापस जाना पड़ा.

जिस समय मंत्री महेश्वर हजारी का विरोध हो रहा था, वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनकी फजीहत का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. आरजेडी नेता ने कहा है कि उनके कागजी विकास की पोल खुल चुकी है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि चाहे चमकी बुखार का मुद्दा हो, जलजमाव का, बाढ़, सूखा या कोरोना वायरस का मुद्दा हो. हर जगह नीतीश कुमार के कागज विकास की पोल खुल चुकी है. गौरतलब है कि तीन चरणों में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में यानी 3 नवंबर को कल्याणपुर विधानसभा सीट के लिए वोटिंग होनी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें