scorecardresearch
 

कीर्ति आजाद ने की पुष्पम प्रिया की तारीफ, कहा- उन्हें कांग्रेस में आना चाहिए

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने कहा है कि जिन्ना विवाद में फंसे कांग्रेस उम्मीदवार मशकूर उस्मानी पर पार्टी जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकती है. कीर्ति ने कहा कि बात ऊपर तक गई है. जिन्ना से किसी का कोई लेना-देना नहीं है.

पुष्पम प्रिया (फाइल फोटो) पुष्पम प्रिया (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020
  • मशकूर पर पार्टी लेगी फैसला
  • पुष्पम प्रिया को कांग्रेस में आना चाहिए

जिन्ना विवाद में घिरे दरभंगा के जाले सीट के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. मशकूर अहमद उस्मानी की मुश्किल और बढ़ सकती हैं. ये बात कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने कही. उन्होंने पूरे मामले में खुद को अलग करते हुए कहा कि पार्टी के आलाकमान तक बात गई है. एक दो दिन में पार्टी फैसला लेगी और कार्रवाई होगी. वहीं, कीर्ति आजाद ने पुष्पम प्रिया की तारीफ करते हुए कहा कि वह बिहार की बेटी है. ऐसे लोगों को कांग्रेस की मुख्यधारा में जुड़ना चाहिए.

कांग्रेस पुष्पम प्रिया जैसे लोगों को हमेशा प्रोत्साहन देती है. पुष्पम प्रिया का कांग्रेस में स्वागत है. हालांकि बिहार में राजनीतिक विकल्प देने वाली पुष्पम प्रिया की पार्टी पर उन्होंने कहा कि क्या होगा कहना मुश्किल है. दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए कीर्ति आजाद ने साफ शब्दों में कहा कि जिन्ना से किसी का कोई लेना-देना नहीं है. बीजेपी के पास कोई मुद्दा है नहीं तो पाकिस्तान जिन्ना आतंकवाद सब चुनाव में ले आती है. असली मुद्दे से लोगों को भटका दिया जाता है.

नीतीश अपने वादों पर खरे नहीं उतरे 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि अगर मैं कुछ बोलूंगा तो वे मुझे भी पाकिस्तान भेजने की बात बोल देंगे. नीतीश सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि नीतीश अपने वादों पर खरे नहीं उतर रहे हैं. 

बिहार की कानून-व्यवस्था बिगड़ी हुई है

बिहार की कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है. बेरोजगारी और पलायन भी बड़ा मुद्दा है. मिथिलांचल में बंद पड़े मिलों को शुरू नहीं किया जा रहा है. मिल शुरू हो जाएं तो कम से कम 5 हजार लोगों को नौकरियां मिल जाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें