scorecardresearch
 

बिहार चुनाव: राहुल गांधी 28 अक्टूबर को करेंगे प्रचार, इन इलाकों में होगी जनसभा

वाल्मीकि नगर में राहुल गांधी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. तेजस्वी यादव बिहार में महागठबंधन के लिए मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं.

राहुल गांधी बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार (फाइल फोटो- पीटीआई) राहुल गांधी बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार (फाइल फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल गांधी दूसरे चरण के चुनाव के लिए शुरू करेंगे प्रचार
  • तेजस्वी यादव के साथ भी राहुल करेंगे रैली
  • आज थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार

बिहार चुनाव के लिए नेताओं की धुआंधार रैली जारी है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार का आगाज करने जा रहे हैं. राहुल गांधी 28 अक्टूबर को दो चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. राहुल, पश्चिमी चंपारण के वाल्मीकि नगर और दरभंगा के कुशेश्वर स्थान में रैली करेंगे. वाल्मीकि नगर में राहुल गांधी, आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) नेता तेजस्वी यादव के साथ चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. तेजस्वी यादव बिहार में महागठबंधन के लिए मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं. ऐसे में यह रैली काफी महत्वपूर्ण हो जाती है.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव एक दिन में दर्जनभर सभाएं कर रहे हैं. सोमवार को तेजस्वी रोहतास जिले के डिहरी विधानसभा पहुंचे, जहां पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगते वक्त उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया जिसकी हर ओर चर्चा है. 

अपनी सभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि जब लालू यादव का राज था, तो गरीब सीना तान के बाबू साहब के सामने चलते थे. राजद नेता ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हम सब लोगों को साथ लेकर चलेंगे. जो अपराध करेगा उसे सजा मिलेगी, जो कर्मचारी काम करेंगे उन्हें सम्मान मिलेगा.

देखें: आजतक LIVE TV 

तेजस्वी ने इस दौरान सिस्टम पर सवाल खड़े किए, साथ ही कहा कि हमारी सरकार आने पर हर किसी को मौका दिया जाएगा. सभी को बराबर का मौका मिलना चाहिए.

आज यानी कि सोमवार को बिहार विधानसभा के पहले चरण का चुनाव प्रचार थम जाएगा. ऐसे में प्रचार के आखिरी दिन कई रैलियों के इंतजाम हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कई बड़े नेता चुनावी रैली के लिए मैदान में हैं. बता दें, 28 अक्टूबर को बिहार की 71 सीटों पर पहले चरण की वोटिंग होनी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें