scorecardresearch
 

पटनाः BJP ऑफिस के बाहर घूमते दिखे पीएम के हमशक्ल, बिहार सरकार पर जमकर बरसे

अभिनंदन पाठक उर्फ नंदन मोदी बनारस में पीएम नरेंद्र मोदी का प्रचार करते नजर आए थे. अब डुप्लिकेट मोदी बिहार आए हैं लेकिन बिहार की एनडीए सरकार से खुश नहीं हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल नंदन मोदी पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल नंदन मोदी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बनारस में PM मोदी के समर्थन में कर चुके हैं प्रचार
  • नंदन मोदीः बिहार की एनडीए सरकार से खुश नहीं
  • 'मोदी अवतार पुरुष, उनके नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा'

कोरोना संकट के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है और शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस के बीजेपी दफ्तर पहुंचने से पहले ही 'पीएम नरेंद्र मोदी' पहुंच गए. लेकिन यह असली पीएम नरेंद्र मोदी नहीं थे बल्कि उनके हमशक्ल नंदन मोदी थे.

नंदन मोदी जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शक्ल में बीजेपी दफ्तर के बाहर खड़े होकर भाषण दे रहे थे तो दफ्तर के चक्कर लगा रहे लोग एक नजर में धोखा खा रहे थे. नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाले इस शख्स का नाम है अभिनंदन पाठक उर्फ नंदन मोदी.

अभिनंदन पाठक उर्फ नंदन मोदी बनारस में पीएम नरेंद्र मोदी का प्रचार करते नजर आए थे. अब डुप्लिकेट मोदी बिहार आए हैं लेकिन बिहार की एनडीए सरकार से खुश नहीं हैं. 

नंदन मोदी ने बताया कि वह भ्रष्टाचार मुक्त न्याय दल की ओर से बिहार में प्रचार करने आए हैं, क्योंकि बिहार में डबल इंजन की सरकार फेल हो चुकी है. उन्होंने कहा कि बिहार में जनता मन बना चुकी है कि प्रदेश को युवा नेतृत्व चाहिए. पीएम नरेंद्र मोदी अवतार पुरुष हैं वो देश चला रहे है. देश उनके नेतृत्व में प्रगति कर रहा है लेकिन बिहार में दुर्दशा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें