scorecardresearch
 
बिहार विधानसभा चुनाव

Samastipur: तेजस्वी की सुरक्षा में सेंध, चुनावी सभा के दौरान हेलिकॉप्टर तक पहुंच गई भीड़!

crowd reaches Tejaswi Yadav helicopter
  • 1/5

बिहार के चुनाव में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर के पास तक भीड़ पहुंच गई. तेजस्वी यादव का 'वाई प्लस' श्रेणी का सुरक्षा घेरा भी किसी काम का नहीं रहा. भीड़ ने हेलिकॉप्टर को घेर लिया. इस पूरी घटना का वीडियो आरजेडी ने सोशल मीडिया पर डालते हुए नीतीश सरकार पर सवाल उठाए हैं. आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. (इनपुट-जहांगीर आलम)

crowd reaches Tejaswi Yadav helicopter
  • 2/5

तेजस्वी यादव की समस्तीपुर जिले के उजियारपुर में चुनावी सभा थी. जनसभा को संबोधित करने के बाद तेजस्वी यादव जब अपने हेलिकॉप्टर की ओर बढ़ रहे थे, तो भीड़ ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया. सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए भीड़ तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर तक पहुंच गई. 

crowd reaches Tejaswi Yadav helicopter
  • 3/5

इस दौरान पुलिस के जवान बेबस दिखाई दिए. हालत ये हो गई कि हेलिकॉप्टर के पायलट और तेजस्वी यादव खुद ही भीड़ से जूझते नजर आए. इस दौरान तेजस्वी यादव सेल्फी ले रहे एक शख्स का हाथ पकड़कर खींचते हुए भी देखे गए थे.

crowd reaches Tejaswi Yadav helicopter
  • 4/5

वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का आरजेडी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है. इस वीडियो के माध्यम से आरोप लगाया जा रहा है कि नीतीश सरकार तेजस्वी यादव की जान के साथ खिलवाड़ कर रही है. हेलीपैड पर कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं की गई, जिससे तेजस्वी भीड़ से जूझते नजर आए. 

crowd reaches Tejaswi Yadav helicopter
  • 5/5

इतना ही नहीं आरजेडी नेताओं का कहना है कि पार्टी की ओर से प्रशासन और चुनाव आयोग को कई बार मौखिक और लिखित रूप में अनुरोध किया गया है, फिर भी सुरक्षा व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ है.