scorecardresearch
 

Samastipur: कन्हैया बोले- बिहार को नए बैल की जरूरत है, ताकि गाड़ी ठीक से चल सके

बिहार चुनाव 2020 के महासंग्राम में जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की एंट्री हो चुकी है. समस्तीपुर में कन्हैया कुमार ने दो जगह जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार बदलनी है, तो विकल्प के रूप में महागठबंधन है.

समस्तीपुर में कन्हैया कुमार ने दो जगह जनसभा को संबोधित किया (फोटो आजतक) समस्तीपुर में कन्हैया कुमार ने दो जगह जनसभा को संबोधित किया (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कन्हैया बोले, नीतीश हो चुके हैं बुजुर्ग
  • बिहार को परिवर्तन की है आवश्यकता
  • कन्हैया ने दो जगह जनसभा को संबोधित किया

बिहार चुनाव 2020 के महासंग्राम में जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की एंट्री हो चुकी है. समस्तीपुर में कन्हैया कुमार ने दो जगह जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार बदलनी है, तो विकल्प के रूप में महागठबंधन है. जिस तरह एक- एक ईंट जोड़कर मकान बनता है, वैसे ही एक-एक प्रत्याशी के जीतने से सरकार बनती है.

कन्हैया कुमार मंगलवार को समस्तीपुर पहुंचे. यहां उन्होंने दो अलग-अलग स्थानों पर जनसभा को संबोधित किया. दलसिंहसराय में सभा को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने एक छोटा वाक्या बताया. कन्हैया ने कहा कि एक बुजुर्ग उनके घर आये और बोले तुम्हारी तबीयत खराब लग रही है.

कन्हैया कुमार की एंट्री

मैंने कहा कि बरौद (बैल) जब बीमार हो जाये, तो किसान को चिंता हो जाती है. फिर मैंने कहा कि जब बैल की बात की है, तो अब बिहार को भी नये बैल की जरूरत लग रही है, जिससे बिहार की गाड़ी ठीक से चल सके. 


देखें: आजतक LIVE TV

कन्हैया कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं. हम उनका बहुत सम्मान करते हैं. ये हमारी राजनीतिक संस्कृति है, कि हम विरोधियों का भी सम्मान करें. लेकिन जब तक रोटी को उलट पुलट नहीं करेंगे, तो रोटी जल जाएगी. फिर साफ शब्दों में कहा कि बिहार को परिवर्तन की जरूरत है. बिहार की जनता के पास विकल्प के रूप में महागठबंधन है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें