scorecardresearch
 

Samastipur: मुंगेर फायरिंग पर बोले चिराग- दुर्गा जी के भक्तों पर महिषासुरी सरकार ने गोली चलवाई

चिराग पासवान ने शराब की होम डिलीवरी को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि रसूखदारों के घर शराब की होम डिलीवरी हो रही है. ये जो तस्कर पैदा किये हैं. इस तस्करी का पैसा किसकी जेब में जाता है वो सीएम नीतीश कुमार के जेब में जाता है. तो नीतीश कुमार को इसकी सजा मिलनी चाहिए कि नहीं.

एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (फोटो आजतक) एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार में पर्यटन की असीम संभावनाएं है
  • चचेरे भाई कृष्ण राज के लिए वोट मांगने रोसड़ा पहुंचे थे

एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान समस्तीपुर के रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र में अपने चचेरे भाई के लिए वोट की अपील करने पहुंचे. उन्होंने रोसड़ा के भिरहा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुंगेर में शर्मनाक घटना घटी है. मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन हर साल होता है. लेकिन जिस तरह से भक्तों पर महिषासुरी सरकार ने गोली चलाने का काम किया. इसका भी जवाब अगली 10 तारीख को देना होगा. इनको पता चले कि दुर्गा जी के भक्तों पर गोली चलाने का क्या परिणाम होता है. 

चिराग पासवान ने शराब की होम डिलीवरी को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि रसूखदारों के घर शराब की होम डिलीवरी हो रही है. ये जो तस्कर पैदा किये हैं. इस तस्करी का पैसा किसकी जेब में जाता है वो सीएम नीतीश कुमार के जेब में जाता है. तो नीतीश कुमार को इसकी सजा मिलनी चाहिए कि नहीं. तो मैं आपको वादा करके जाता हूं कि शराबबंदी सात निश्चय में जो बर्बादी हुई है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हर एक बर्बादी का जवाब एलजेपी की सरकार को देना होगा. 

हर एक बर्बादी का जवाब एलजेपी की सरकार को देना होगा

रैली में चिराग ने कहा कि सात निश्चय में भ्रष्टाचार हुआ है. आपको लगता है कि नीतीश कुमार ने किया है तो आप हाथ उठाकर बताएं. तो ऐसे मुख्यमंत्री को कहां भेज देना चाहिए जेल में. आप लोग भी चाहते हैं कि जेल भेज देना चाहिए. आपको वादा करता हूं की एलजेपी की सरकार बनी तो सात निश्चय की जांच कराई जाएगी और नीतीश कुमार दोषी पाए गए तो बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की सरकार जेल भेजेगी.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020

चिराग पासवान ने रोजगार के सवाल पर बोलते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री की युवा विरोधी सोच है. वो ये नहीं चाहते कि यहां के युवा पढ़ लिख जाए. क्योंकि वो पढ़ लिख जाएगा तो सवाल पूछने लगेगा. चिराग पासवान ने कहा कि जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री की सोंच जातिवाद की हो वैसे मुख्यमंत्री को बिहार का मुख्यमंत्री नहीं होना चाहिए. बिहार में कोई एक जाति है तो सिर्फ और सिर्फ गरीबी की जाति है.


देखें: आजतक LIVE TV


चिराग पासवान ने कहा कि सीतामढ़ी से संकल्प लेकर आया हूं जिस तरह से अयोध्या मे भव्य राममंदिर का निर्माण हो रहा है. वैसा ही निर्माण माता सीता के लिए सीतामढ़ी में भव्य मंदिर का किया जाएगा. बिहार में पर्यटन की असीम संभावनाएं है. गया में गौतम बुद्ध की धरती है, पटना में महावीर मंदिर है. ऐसे कई स्थल जहां हम रिसोर्ट खोलेंगे. यही रोजगार के अवसर प्रदान होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें