scorecardresearch
 

समस्तीपुर: अजय कुमार थे उम्मीदवार, अमित कुमार के लिए वोट मांगते रहे तेजस्वी

बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. शुक्रवार को तेजस्वी ने समस्तीपुर के विभूतिपुर में चुनावी सभा की, लेकिन यहां वो मंच पर महागठबंधन के उम्मीदवार का नाम ही भूल गए.

राजद नेता तेजस्वी यादव (फाइल) राजद नेता तेजस्वी यादव (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार में दूसरे चरण के लिए प्रचार तेज
  • समस्तीपुर में उम्मीदवार का नाम भूले तेजस्वी
  • भीड़ के याद दिलाने पर किया सुधार

बिहार विधानसभा चुनाव में अब दूसरे चरण के लिए जंग शुरू हो गई है. तीन नवंबर को कुल 94 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. चुनाव प्रचार के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव अपने ही उम्मीदवार का गलत नाम ले बैठे, जिसके बाद भीड़ ने उन्हें सही नाम बताया.

दरअसल, समस्तीपुर के विभूतिपुर में जब तेजस्वी यादव गठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार के लिए वोट मांगने पहुंचे. तब तेजस्वी यादव ने मंच से बार-बार कहा कि आप अपना एक-एक वोट अमित कुमार के लिए दें.

देखें: आजतक LIVE TV 

तेजस्वी यादव के इतना कहते ही भीड़ में से आवाज आई और सही नाम अजय कुमार बताया गया. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने भी भूलसुधार किया और अजय कुमार के लिए वोट मांगा. बता दें कि विभूतिपुर से महागठबंधन के लिए CPI (M) के उम्मीदवार अजय कुमार मैदान में हैं.
 

यहां अपनी रैली में तेजस्वी यादव के निशाने पर फिर एक बार नीतीश सरकार ही रही. तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार अगर सत्ता में आई तो पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, कमाई के मुद्दों को लेकर लोग काम करेंगे. आज बिहार में चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है. 

राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार ने 15 वर्षों में लोगों को नौकरी देने पर ध्यान नहीं दिया है. हमारी सरकार आएगी तो सबसे पहले पढ़ाई, दवाई, सिंचाई और कमाई पर ही काम करेगी.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में अकेले दम पर मोर्चा संभाले हुए हैं और हर रोज एक दर्जन से अधिक सभाएं कर हे हैं. शुक्रवार को भी तेजस्वी यादव की कुल 15 रैलियां हैं. शुक्रवार को तेजस्वी यादव समस्तीपुर, बेगूसराय, चंपारण जैसे इलाकों में सभाएं करेंगे. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें