scorecardresearch
 
बिहार विधानसभा चुनाव

Katihar: AIMIM प्रत्याशी बाउंसर के साथ कर रहे चुनाव प्रचार, जमकर हो रही चर्चा

प्राणपुर विधानसभा से लड़ रहे चुनाव.
  • 1/5

बिहार के कटिहार जिले में इन दिनों एआईएमआईएम प्रत्याशी ख्वाजा हसन महमूद की खूब चर्चा हो रही है. प्राणपुर विधानसभा में बाउंसर के साथ चुनाव प्रचार कर रहे AIMIM प्रत्याशी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. ये महज एक पब्लिसिटी स्टंट है या बात कुछ और ही है, ये बड़ा सवाल है, लेकिन इस बारे में प्रत्याशी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. (इनपुट-बिपुल राहुल)

AIMIM प्रत्याशी बाउंसर के साथ कर रहे चुनाव प्रचार.
  • 2/5

कटिहार की प्राणपुर विधानसभा से एआईएमआईएम प्रत्याशी ख्वाजा हसन महमूद चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. खास बात ये है कि प्रचार के दौरान प्रत्याशी के इर्द-गिर्द ब्लैक ड्रेस में कई बाउंसर नजर आते हैं. एआईएमआईएम प्रत्याशी का ये अंदाज क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बाउंसर पर कुछ भी बोलने के लिए नहीं तैयार.
  • 3/5

हालांकि, जब इस मामले में उनसे बात की, तो उन्होंने बाउंसर को लेकर कोई भी चर्चा न करते हुए, बात का रुख ही मोड़ दिया. प्रत्याशी ने बताया कि मेरा पूरा जीवन इसी प्राणपुर में बीता है. 300 वर्षों से मेरा खानदान यहां के लोगों की सेवा कर रहा है. हम बाहर से नहीं आये हैं. यहीं के रहने वाले हैं. मेरे पास न तो एनआरसी के लिए कोई सबूत है और नाहीं सीएए के लिए, जिसे हम दिखा सकें. 

 प्राणपुर विधानसभा से लड़ रहे चुनाव.
  • 4/5

बता दें कि कटिहार की प्राणपुर विधानसभा मुस्लिम बहुल सीट मानी जाती है. इस विधानसभा में 48.65 प्रतिशत मुस्लिम मतदाता हैं. यही कारण माना जा रहा था कि 27 अक्टूबर को यहां पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा कराने का प्रयास किया गया था. 

बाउंसर पर कुछ भी बोलने के लिए नहीं तैयार.
  • 5/5

जनसभा के लिए प्रशासन की अनुमति भी मिल चुकी थी, लेकिन ऐनवक्त पर किन्हीं कारणों से ओवैसी का यहां आने का प्रोग्राम कैंसिल हो गया. इसके बाद भी प्रत्याशी ने हार नहीं मानी है. एआईएमआईएम प्रत्याशी ख्वाजा हसन महमूद का कहना है कि प्राणपुर में इस बार चुनाव पूरी तरह बदलने जा रहा है.