scorecardresearch
 

बंगाल का रसगुल्ला और गुजरात के ढोकला में फर्क, बीजेपी को मिलेगी करारी हार: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जो चाह रही है, चुनाव आयोग से वैसा करवा रही है. उसके बावजूद मैं कहती हूं बीजेपी तुम जीतने वाले नहीं हो बल्कि तुम बंगाल में बुरी तरह हारोगे.

ममता बनर्जी (फाइल फोटो) ममता बनर्जी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ममता बनर्जी ने लगाया चुनाव आयोग पर आरोप
  • बीजेपी के कहने पर चल रहा चुनाव आयोग: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में चल रहे चुनावी माहौल के बीच ममता बनर्जी को चुनाव आयोग के नोटिस के बाद गुरुवार को श्रीरामपुर की रैली में ममता ने आरोप लगाया कि बीजेपी जो कह रही है चुनाव आयोग वही कर रहा है. वहीं ममता ने अपने भाषण में ढोकला और रसगुल्ला का फर्क भी समझाया. उन्होंने कहा कि ढोकला गुजरात का है, तुम ढोकला खाओ और मैं रसगुल्ला खाऊंगी.

ममता ने चुनाव आयोग की नोटिस पर कहा कि मुझे 10 बार कारण बताओ नोटिस जारी करने से भी कुछ नहीं होगा. मैं फिर कहूंगी वोट का बंटवारा मत कीजिए, हिंदू और मुसलमान एक होकर वोट दें. मेरे खिलाफ कंप्लेंट करके कोई फायदा नहीं है. वहीं ममता ने पूछा कि पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कितनी कंप्लेन की गईं, उनका क्या हुआ?

ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जो चाह रही है, चुनाव आयोग से वैसा करवा रही है. उसके बावजूद मैं कहती हूं बीजेपी तुम जीतने वाले नहीं हो बल्कि तुम बंगाल में बुरी तरह हारोगे. ममता ने कहा कि बीजेपी का एक ही काम है कि उसे पता है लोगों का वोट नहीं मिलेगा इसलिए लोगों को वोट देने से रोकना, डराना धमकाना. ममता ने कहा कि बीजेपी बाहर के लोगों को लाकर गुंडागर्दी कर रही है.

ममता ने अपने भाषण में कहा कि तुमको क्या लगता है, बंगाल का रसगुल्ला और गुजरात का ढोकला एक है? बंगाल का रसगुल्ला और गुजरात के ढोकला में बहुत फर्क है. तुम ढोकला खाओ, मैं रसगुल्ला खाऊंगी. लेकिन दिल्ली का लड्डू यहां मत दिखाओ. 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें