scorecardresearch
 

हुगली में बोले CM योगी- बंगाल में सत्ता में आए तो बनाएंगे एंटी रोमियो स्क्वायड

हुगली के चापदानी में बीजेपी की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में सत्ता में आने पर उत्तर प्रदेश की तरह बेटियों के स्कूलों और कॉलेजों के इर्द-गिर्द मंडराने वाले रोमियो की खबर लेने के लिए "एंटी रोमियो स्क्वायड" बनाया जाएगा.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (File-ANI) यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (File-ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटियों की KG से लेकर UG तक पढ़ाई फ्री होगी
  • सभी रोमियो को जेल भेजा जाएगाः सीएम आदित्यनाथ
  • बंगाल में शनिवार को चौथे चरण के लिए होगी वोटिंग

बंगाल में तीन चरण के चुनाव हो चुके हैं और चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो गए हैं और शनिवार को वोट डाले जाएंगे. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल में बीजेपी के लिए प्रचार करने पहुंचे. हुगली में सीएम योगी ने कहा कि बंगाल में अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो हम यहां एंटी रोमियो स्क्वायड बनाएंगे.

हुगली के चापदानी में बीजेपी की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव 2021 के बाद बंगाल में जब भाजपा की सरकार बनेगी तो बंगाल की बेटियों की KG से लेकर UG (12वीं तक) तक पढ़ाई फ्री होगी.  

उन्होंने कहा कि बंगाल में सत्ता में आने पर उत्तर प्रदेश की तरह बेटियों के स्कूलों और कॉलेजों के इर्द-गिर्द मंडराने वाले रोमियो की खबर लेने के लिए "एंटी रोमियो स्क्वायड" बनाया जाएगा . "एंटी रोमियो स्क्वायड" उनके करतूतों का माकूल जवाब देंगे. सभी रोमियो को जेल भेजा जाएगा.

उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं के लिए बस और हर तरह के ट्रांसपोर्ट भी फ्री होंगे.

रोड शो के बाद तोड़फोड़

योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कहा कि टीएमसी के लोग नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) विरोधी प्रदर्शनों के दौरान हिंसा भड़काने में प्रदर्शनकारियों की मदद कर रहे थे. उत्तर प्रदेश में हमने दंगाइयों के पोस्टर लगवाए और उनकी संपत्ति जब्त कर ली. ममता दीदी ऐसा कभी नहीं कर सकतीं, क्योंकि वह उन्हें टीएमसी के वोट बैंक के रूप में देखती हैं.

इस बीच पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की 44 सीटों पर प्रचार अभियान गुरुवार शाम 5 बजे थम गया. इस दौर की 44 सीटों पर वोटिंग 10 अप्रैल यानी शनिवार को होनी है. गुरुवार को बांकड़ा में हुए एक रोड शो के बाद मिथुन चक्रवर्ती के काफिले की एक गाड़ी में तोड़फोड़ की घटना हुई.

जानकारी के मुताबिक हावड़ा के बांकड़ा इलाके में मिथुन का रोड शो खत्म होने के बाद बीजेपी की एक गाड़ी में तोड़फोड़ हुई. बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने गाड़ी में तोड़फोड़ की है.

रिपोर्ट- भोलानाथ शाहा

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें