scorecardresearch
 

बाबुल सुप्रियो का दावा- जया बच्चन बीजेपी के खिलाफ बोल सकती हैं, मेरे खिलाफ नहीं

सोमवार को जया बच्चन ने टालीगंज से टीएमसी प्रत्याशी अरुप बिश्वास के पक्ष में वोट मांगा. इस सीट से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को प्रत्याशी बनाया है. बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वह भाजपा के खिलाफ बोल सकती हैं, लेकिन मेरे खिलाफ कभी कुछ नहीं कहेंगी.

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो-PTI) केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल के रण में उतरीं सपा सांसद जया बच्चन
  • टीएमसी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रही हैं जया

पश्चिम बंगाल के रण में अब समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन भी उतर चुकी हैं. रविवार को जया बच्चन कोलकाता पहुंचीं और वह 5 से 8 अप्रैल तक तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी. जया 7 और 8 अप्रैल को सीएम ममता बनर्जी के साथ मंच साझा कर सकती हैं. बंगाल में जया की एंट्री ने सियासी तपिश को और बढ़ा दिया है.

सोमवार को जया बच्चन ने टालीगंज से टीएमसी प्रत्याशी अरुप बिश्वास के पक्ष में वोट मांगा. इस सीट से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को प्रत्याशी बनाया है. टालीगंज का इलाका फिल्म कलाकारों से भरा हुआ है. यही वजह है कि सिंगर से नेता बने बाबुल सुप्रियो पर बीजेपी ने दांव लगाया है. टीएमसी की अपील पर जया बच्चन ने सोमवार को टालीगंज में प्रचार किया.

जया बच्चन के मैदान में उतरने से बीजेपी की बेचैनी बढ़ गई है. हालांकि, टालीगंज से बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो इसका काउंटर करते हुए दिख रहे हैं. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को कहा कि सपा सांसद जया बच्चन भाजपा के खिलाफ बोल सकती हैं, लेकिन मेरे खिलाफ कभी कुछ नहीं कहेंगी.

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एएनआई से बात करते हुए, 'मैं पश्चिम बंगाल में उनका (जया बच्चन) स्वागत करता हूं, हालांकि, उनके साथ मेरे पारिवारिक संबंध नहीं हैं, लेकिन वह मुझे बहुत अच्छे से जानती हैं, वह बीजेपी के खिलाफ बोलेंगी, लेकिन वह कभी भी मेरे खिलाफ कुछ नहीं कहेंगी.'

हालांकि, अब देखना होगा कि बाबुल सुप्रियो का दावा कितना सही होता है, लेकिन जया बच्चन आने वाले दिनों में टीएमसी के कई प्रत्याशियों के लिए वोट मांग सकती हैं. टीएमसी के सूत्रों ने पुष्टि की कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जया बच्चन को बंगाल भेजा है और वह टीएमसी के लिए स्टार प्रचारक होंगी.

आपको बता दें कि जया बच्चन का जन्म कोलकाता में ही हुआ है. जया ने 15 साल की उम्र में सत्यजीत रे की फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी. जया को पहला बड़ा ब्रेक बंगाली फिल्म निर्माता ऋषिकेश मुखर्जी की गुड्डी में मिला था. जया ने 1973 में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से शादी की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें