scorecardresearch
 

बंगाल: मतदान से पहले हुगली में BJP समर्थक की मां की मौत, TMC पर पिटाई का आरोप

मतदान से पहले हुगली के गौघाट में हिंसा हुई. इस दौरान एक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समर्थक की मां की मौत हो गई. बीजेपी ने इस मौत के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हुगली के गौघाट में राजनीतिक हिंसा
  • बीजेपी समर्थक की मां की मौत
  • टीएमसी पर लगा हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण का मतदान शुरू हो गया है. मतदान से पहले हुगली के गौघाट में हिंसा हुई. इस दौरान एक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समर्थक की मां की मौत हो गई. बीजेपी ने इस मौत के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया. हालांकि, टीएमसी ने सभी आरोपों से इनकार कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हुगली के गौघाट इलाके में राजनीतिक हिंसा हुई है. आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थक की 50 वर्षीय मां पर हमला बोल दिया. इस हमले में माधवी अदक नाम की महिला बुरी तरह घायल हुई थी. उन्हें गंभीर चोटें आई थीं. अस्पताल में इलाज के दौरान माधवी अदक की मौत हो गई है.

बीजेपी का कहना है कि माधवी अदक का बेटा बीजेपी समर्थक है, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके घर को घेर लिया था, जब टीएमसी कार्यकर्ताओं और बेटे के बीच विवाद हुआ तो माधवी अदक बीच-बचाव में आईं. आरोप के मुताबिक, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने माधवी अदक के साथ मारपीट की और उन्हें गंभीर चोटें आईं. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

बीजेपी के आरोपों पर टीएमसी ने जवाब दिया है. टीएमसी का कहना है कि उनके कार्यकर्ताओं ने किसी पर हमला नहीं किया है. टीएमसी की मानें तो सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें