scorecardresearch
 

India Today Conclave South 2021: ममता की चोट पर बोले जेपी नड्डा- उनके स्वस्थ होने की कामना लेकिन....!

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को मात देने और जीत हासिल करने का दावा किया है. ममता बनर्जी के चोट लगने पर उन्होंने कहा कि उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं लेकिन टीएमसी सुप्रीमो बार बार अपना बयान बदल रही हैं.

X
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'बंगाल में जनता को स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव का इंतजार'
  • मुझे भरोसा है कि ममता बनर्जी हारेंगी- जेपी नड्डा
  • नड्डा बोले-पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने जा रहे हैं

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को मात देने और जीत हासिल करने का दावा किया है. ममता बनर्जी के चोट लगने पर उन्होंने कहा कि उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं लेकिन टीएमसी सुप्रीमो बार बार अपना बयान बदल रही हैं.

चेन्नई में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ 2021 के मंच पर शुक्रवार को पहुंचे जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी के स्वास्थ्य पर कहा कि हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. भगवान उन्हें जल्द स्वस्थ करें. मगर नड्डा ने यह भी कहा कि जहां तक घटना की बात है, चुनाव आयोग की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. लेकिन मैंने ममता बनर्जी के बयान में बदलाव भी पाया. देखिए...घटना के तुरंत उन्होंने क्या बोला था और कल उन्होंने क्या कहा?

जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के जीत का दावा किया. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मुझे भरोसा है कि ममता बनर्जी हारेंगी. लोग अवसर का इंतजार कर रहे हैं. जनता को स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव का इंतजार है. इस चुनाव में लोग भ्रष्टाचार, वंशवाद की राजनीति, तुष्टीकरण और राजनीति के अपराधीकरण को खारिज करेंगे.

इसके अलावा जेपी नड्डा ने चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन का भरोसा जताया. बीजेपी नेता ने कहा कि हम हर चुनाव को महत्वपूर्ण मानते हैं. हम विकास से जुड़े मुद्दों पर आक्रामक तरीके से आगे बढ़ रहे हैं. इन विधानसभा चुनावों में हम पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने जा रहे हैं. असम में हमारी सत्ता कायम रहेगी. तमिलनाडु एनडीए जीत जाएगी. पुडुचेरी में सरकार बनाएंगे और केरल में हम अच्छा करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें