scorecardresearch
 

बंगाल: TMC में एक और विधायक के तीखे तेवर, वैशाली बोलीं- पार्टी को खा रहा भ्रष्टाचार का दीमक

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ मचना जारी है. बीते दिन मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और अब पार्टी विधायक वैशाली डालमिया ने मोर्चा खोल दिया है.

बंगाल में बढ़ रही टीएमसी की चिंता (फाइल) बंगाल में बढ़ रही टीएमसी की चिंता (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल में चुनाव से पहले TMC में हलचल
  • पार्टी MLA वैशाली डालमिया ने खोला मोर्चा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ मचना जारी है. बीते दिन मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और अब पार्टी विधायक वैशाली डालमिया ने मोर्चा खोल दिया है. वैशाली का कहना है कि भ्रष्टाचार के कारण टीएमसी को नुकसान हो रहा है, जमीन पर भ्रष्टाचार पार्टी को दीमक की तरह खत्म कर रहा है. 

टीएमसी विधायक वैशाली डालमिया ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में काफी भ्रष्टाचार है, वो तीन साल से इस बात को कह रही हैं. इलाके की सड़कों की हालत भी खराब हो चुकी है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर वो अपनी राय ममता बनर्जी को भी बता चुकी हैं, ऐसे में वो पहली बार इस मुद्दे को नहीं उठा रही हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

वैशाली ने बताया कि लक्ष्मी रतन भी इन्हीं सब वजहों के कारण पार्टी में काम नहीं कर सका, इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया. घर, सड़क या किसी और काम के लिए कमीशन दिए बिना काम नहीं होता है. उन्होंने प्रशांत किशोर के कामकाज पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि वो भ्रष्ट लोगों को पार्टी में महत्वपूर्ण पद देते हैं.

वैशाली डालमिया के मुताबिक, वो पार्टी के लिए अच्छा चाहती हैं तभी इन मसलों को उठा रही हैं. सौरव गांगुली के राजनीति में आने की अटकलों पर वैशाली ने कहा कि वो उनका निजी मामला है, अगर वो आना चाहें तो.

गौरतलब है कि बंगाल में इस साल ही विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में बीजेपी और टीएमसी के बीच की जंग बढ़ती जा रही है. टीएमसी को पिछले कुछ दिनों में बड़े झटके लगे हैं, पहले शुभेंदु अधिकारी ने  के पार्टी का दामन छोड़ा. उसके बाद अन्य भी कई विधायकों और नेताओं ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें