scorecardresearch
 

जय श्रीराम के नारों के बीच TMC के गढ़ में गरजे शाह- जीवन में ऐसा रोड शो नहीं देखा, बदलाव चाहता है बंगाल

बीरभूम में अमित शाह ने कहा कि बंगाल के लोग अब राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार, बांग्लादेशी घुसपैठियों, रंगदारी, टोलबाजी से मुक्ति चाहते हैं. बंगाल के सांस्कृतिक नायकों का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि लोग बीजेपी को एक बार मौका दे वे शोनार बांग्ला बनाएंगे और पश्चिम बंगाल को टैगोर और सुभाषचंद्र बोस बाबू के सपनों का बंगाल बनाएंगे.

बीरभूम में अमित शाह का रोड शो (फोटो-ट्विटर) बीरभूम में अमित शाह का रोड शो (फोटो-ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीरभूम में अमित शाह का रोड शो
  • 'बंगाल में बदलाव का वक्त आया'
  • '5 साल दीजिए, सोनार बांग्ला देंगे'

पश्चिम बंगाल के बीरभूम के बोलपुर में बीजेपी समर्थकों का जनसैलाब देख बीजेपी के वरिष्ठ अमित शाह ने बंगाल में बदलाव का ऐलान किया. अमित शाह ने बोलपुर में बीजेपी के रोड शो में हजारों लोगों की भीड़ को देखते हुए कहा कि उन्होंने रोड शो, रैलियां तो कई देखी हैं, लेकिन ऐसा रोड शो जीवन में नहीं देखा है. अमित शाह ने कहा कि बंगाल के लोगों में बदलाव की तड़प है. 

बीजेपी नेता ने कहा कि बंगाल के लोग अब राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार, बांग्लादेशी घुसपैठियों, रंगदारी, टोलबाजी से मुक्ति चाहते हैं. बंगाल के सांस्कृतिक नायकों का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि लोग बीजेपी को एक बार मौका दें, वे शोनार बांग्ला बनाएंगे और पश्चिम बंगाल को टैगोर और सुभाषचंद्र बोस बाबू के सपनों का बंगाल बनाएंगे. 

ये भीड़ ममता दीदी के खिलाफ लोगों के गुस्से का प्रतीक

अमित शाह के 2 किलोमीटर लंबे रोड शो में उमड़े जन सैलाब को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये भीड़ ममता सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा दिखाती है और विकास के एजेंडे में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों का विश्वास दिखाती है. 

ये सीएम बदलने का परिवर्तन नहीं है- अमित शाह 

ममता को चुनौती देते हुए अमित शाह ने कहा कि दीदी चुनाव के मैदान में आ जाइए, इस बार बारी कमल की है. बंगाल की जनता परिवर्तन करना चाहती है, लेकिन ये सीएम बदलने का परिवर्तन का नहीं है. ये परिवर्तन बंगाल के विकास का है, बंगाल को आगे बढ़ाने का है.  ये बदलाव बंगाल के विकास के लिए होगा. घुसपैठ रोकने के लिए बदलाव होगा. राजनीतिक हिंसा खत्म करने के लिए बदलाव होगा. ये टोलबाजी के खिलाफ बदलाव होगा. टोलबाजी बंद करने के लिए बदलाव होगा. भतीजे की दादागिरी को खत्म करने के लिए बदलाव होगा. 

अमित शाह ने कहा, "ये जो परिवर्तन है, वो जो टोल टैक्स लिया जाता है उसे खत्म करने के लिए है, ये टोलाबाजी खत्म करने के लिए बदलाव है, ये परिवर्तन भतीजे की दादागिरी खत्म करने के लिए है."

सुभाष बाबू के सपनों का बंगाल बनाएंगे- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि अगली बार चुनाव में आप हमें वोट दें हम बंगाल को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे. हम टैगोर से सपनों का बंगाल बनाएंगे, सुभाष बाबू के स्वप्न का बंगाल बनाएंगे. जहां-जहां बीजेपी को शासन मिला है वो राज्य विकास के रास्ते पर चल पड़े हैं, लेकिन बंगाल विकास के रास्ते से भटक गया गया है. 

जय श्रीराम, वंदे मातरम, बीजेपी जिंदाबाद के नारों के बीच अमित शाह ने कहा कि आपने 30 सालों तक कांग्रेस को सत्ता की चाभी दी, 27 साल कम्युनिस्टों का शासन चला, 10 साल ममता दीदी ने शासन चलाया, लेकिन क्या विकास हुआ. गृह मंत्री ने कहा कि एक मौका नरेंद्र मोदी को दे दो हम पांच साल के अंदर शोनार बांग्ला बनाएंगे. अमित शाह ने कहा कि आपके पास मौका है तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकिए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें