scorecardresearch
 

असम: चाय बागान मजदूरों से मिलीं प्रियंका गांधी, टोकरी माथे पर लगाकर तोड़ीं चाय की पत्तियां

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा असम के दौरे पर हैं. यहां मंगलवार को उन्होंने चाय बागान में मजदूरों से मुलाकात की. प्रियंका को आज ही तेजपुर में चुनावी रैली को संबोधित करना है.

असम में चाय बागान मजदूरों से मिलीं प्रियंका गांधी असम में चाय बागान मजदूरों से मिलीं प्रियंका गांधी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका गांधी वाड्रा का असम दौरा
  • तेजपुर में करेंगी चुनावी सभा
  • चाय बागान मजदूरों से की मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के असम दौरे का आज दूसरा दिन है. प्रियंका गांधी यहां चुनावी प्रचार करने में जुटी हैं, साथ ही वह लोगों से मुलाकात भी कर रही हैं. मंगलवार को असम के तेजपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा की बड़ी जनसभा होनी है.

जनसभा से पहले प्रियंका गांधी ने मंगलवार को महिला चाय बागान मजदूरों से मुलाकात की. यहां भी प्रियंका गांधी का अलग अंदाज दिखा, वो यहां पर टोकरी लेकर मजदूरों की तरह चाय की पत्तियां तोड़ती हुईं नज़र आईं. असम में चाय बागान के मजदूरों का मुद्दा बड़ा रहता है, ऐसे में प्रियंका गांधी यहां पर पहुंची हैं.

प्रियंका गांधी ने इस दौरान ट्वीट भी किया, उन्होंने लिखा असम की बहुरंगी संस्कृति ही असम की शक्ति है. असम यात्रा के दौरान लोगों से मिलकर महसूस किया कि लोग इस बहुरंगी संस्कृति को बचाने के लिए वे पूरी प्रतिबद्धता से तैयार हैं. अपनी संस्कृति और विरासत बचाने के लिए असम के लोगों की लड़ाई में कांग्रेसी पार्टी उनके साथ है. জয় আই অসম

मंगलवार को प्रियंका गांधी का कार्यक्रम
•    चाय बागान की महिला मजदूरों से वार्ता
•    तेजपुर के महाभैरव मंदिर का दौरा
•    तेजपुर में चुनावी सभा

आपको बता दें कि बीते दिन भी प्रियंका गांधी असम में ही थीं, यहां सबसे पहले उन्होंने कामाख्या देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. 

सोमवार को असम में प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के कैंपेन का आगाज किया, साथ ही केंद्र सरकार पर जमकर हमला भी बोला. असम में ही प्रियंका गांधी का अलग अंदाज भी दिखा, जहां उन्होंने आदिवासियों के साथ ट्राइबल डांस भी किया.

गौरतलब है कि एक ओर प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम में मोर्चा संभाला हुआ है, तो वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी दक्षिण के राज्यों में लगातार प्रचार करने में जुटे हैं. तमिलनाडु के बाद राहुल गांधी फिर एक बार केरल का दौरा करेंगे.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें