scorecardresearch
 

प्रियंका गांधी का वार- असम चाय नहीं इसकी पहचान पर हो रहा हमला, बीजेपी सरकार पर आरोप

प्रियंका गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत गुवाहाटी के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर से की. इसके बाद प्रियंका गांधी अपने अन्य कार्यक्रमों में शामिल हुईं. अपने दौरे के बीच प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

असम दौरे पर प्रियंका गांधी वाड्रा असम दौरे पर प्रियंका गांधी वाड्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका गांधी वाड्रा का असम दौरा
  • असम चाय मसले पर पीएम मोदी को घेरा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो दिवसीय असम के दौरे पर हैं. प्रियंका गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत गुवाहाटी के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर से की. इसके बाद प्रियंका गांधी अपने अन्य कार्यक्रमों में शामिल हुईं. अपने दौरे के बीच प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने यहां कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि असम की चाय पर हमला हो रहा है. प्रधानमंत्री जी, असम चाय पर नहीं बल्कि असम की पहचान पर हमला हो रहा है. प्रियंका ने कहा कि ये हमला खुद पीएम, गृह मंत्री और बीजेपी की सरकार कर रही है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टूलकिट मामले का हवाला देते हुए अपनी रैली में कहा था कि कुछ लोग असम की चाय को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं. बाहरी ताकतें असम की चाय और उसकी पहचान को बरबाद करना चाहती हैं, जिसमें कई लोग इस साजिश का साथ दे रहे हैं.


मिशन असम पर प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी ने सोमवार को अपने असम दौरे की शुरुआत की. यहां प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्राइबल लोगों से मुलाकात की और उनके साथ ट्राइबल डांस भी किया.

प्रियंका ने यहां कांग्रेस पार्टी के अभियान की शुरुआत की. रोजगार के मुद्दे पर कांग्रेस असम में अलग-अलग जगह मौजूद सरकारी दफ्तरों के बाहर प्रदर्शन करेगी और रोजगार के मसले को उठाएगी.

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा को मंगलवार को असम के तेजपुर में एक बड़ी रैली को संबोधित करना है. पांच राज्यों में होने वाले चुनावों में प्रियंका गांधी का ये पहला चुनावी दौरा है.

असम में इस बार तीन चरणों में चुनाव होना है, 27 मार्च, 1 अप्रैल और 6 अप्रैल को मतदान होगा. जबकि 2 मई को अन्य राज्यों के साथ ही नतीजे आएंगे.

 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें