scorecardresearch
 

RPSC Recruitment 2021: ऑफिसर के 200 से अधिक पद रिक्त, 20 दिसंबर तक कर सकते हैं अप्लाई

RPSC Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021:  इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित है. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी.

rpsc, recruitment portal rpsc, recruitment portal
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 200 से अधिक पदों पर होनी है भर्ती
  • 350 रुपए देना होगा आवेदन शुल्क

RPSC Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) ने ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर असिस्टेंट स्टेटिकल ऑफिसर के पदों के लिए नोटिस जारी किया है. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 218 है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 दिसंबर, 2021 है.

RPSC द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, नॉन TPS क्षेत्र के लिए रिक्त पदों की कुल संख्या 203 और TPS के लिए 15 है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित है. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी.

सामान्य वर्ग और अन्य पिछड़ा, अति पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन करने करने के लिए कैंडिडेट्स को 350 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. राजस्थान के नॉन क्रीमीलेयर श्रेणी के अन्य पिछड़ा वर्ग और अति पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपए देना होगा. अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के एवं बारां जिले की समस्त तहसीलों के सहरिया आदिम जाति के उम्मीदवारों को लिए 150 रुपए आवेदन शुल्क निर्धारित है.

असिस्टेंट स्टेटिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) की ऑफिशियल वेबासइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाएं. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 दिसंबर 2021 है.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×