scorecardresearch
 

RCDF और दुग्ध संघ में 503 पदों के लिए मांगे आवेदन, अप्लाई करने की लास्ट डेट बढ़ी

Rajasthan Co-operative Recruitment Board के 503 पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 जून कर दी गई है. बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rajcrb.rajasthan.gov.in के जरिए कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं.

JOBS JOBS
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 503 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं
  • 11 जून से 25 जून तक कर सकेंगे आवेदन
  • rajcrb.rajasthan.gov.in पर नोटिफिकेशन जारी

Sarkari Naukri 2021: राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड (Rajasthan Co-operative Recruitment Board) ने 503 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पहले जारी नोटिफिकेशन की तारीख को आगे बढ़ाया गया है. इसको लेकर बोर्ड ने बताया है कि ये आवेदन राजस्थान को-ऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड, जयपुर (Rajasthan Co-operative Federation Ltd.) और उससे संबंधित जिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ (DUSS) के लिए मांगे गए हैं. इस नोटिफिकेशन से संबंधित जानकारी राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट https://rajcrb.rajasthan.gov.in/ से मिल सकेगी.

आवेदन करने के लिए इच्छुक कैंडिडेट्स वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख भी बढ़ा दी गई है. अब कैंडिडेट्स 11 जून से लेकर 25 जून तक इन पदों पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे. बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन आवेदन किए जा सकेंगे. 

बोर्ड की ओर से जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है, ''बोर्ड की वेबसाइट पर 29-01-2021 को जारी किए गए विस्तृत विज्ञापन के संबंध में नए आवेदन मांगे जा रहे हैं.'' इससे पहले जारी नोटिफिकेशन में कहा गया था कि राजस्थान को-ऑपरेटिव रिक्रूटमेंट बोर्ड राजस्थान सहकारी डेयरी फेडरेशन लिमिटेड, जयपुर और दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ (DUSS) से संबंधित 503 पदों पर भर्ती के लिए देश के योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया जाता है.

कैंडिडेट्स इस नोटिफिकेशन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए फोन नंबर- 2707669, फैक्स नंबर: +91-141-2710072 पर संपर्क कर सकते हैं. बता दें कि राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड द्वारा होने वालीं इन भर्तियों में जनरल मैनेजर से लेकर वेल्डर तक के पद शामिल हैं. जनरल मैनेजर का पे बैंड 15600-39100 है और ग्रेड पे 8200 का है. वहीं, एनिमल न्यूट्रिशन में डेप्युटी मैनेजर के पद का रनिंग पे बैंड 15600-39100 है, जबकि ग्रेड पे 6600 है.
 
बोर्ड का कहना है कि कैंडिडेट्स अपने कॉल लेटर बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक से अपनी जानकारी यानी रजिस्ट्रेशन संख्या और पासवर्ड/बर्थ डेट डालकर डाउनलोड कर सकेंगे. वहीं, कॉल लेटर की हार्ड कॉपी पोस्ट या कूरियर के जरिए से नहीं भेजी जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें