scorecardresearch
 

एनआरआई के घर से मिली पत्नी और तीन बेटियों की लाश

यूपी के उन्नाव जिले में एक एनआरआई के घर से उसकी पत्नी और तीन बेटियों की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक एनआरआई के घर से उसकी पत्नी और तीन बेटियों की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

मामला उन्नाव के मौरावां कस्बे का है. जहां शिवपुरा में रहने वाले मनोज अपने पुत्र आनंद के साथ विदेश में रहते हैं. नो वहीं किसी बड़ी कंपनी में नौकरी करते हैं. मनोज की पत्नी 44 वर्षीय पत्नी सरिता अपनी तीन बेटियों के साथ यहां रहती थी.

बुधवार को उनके घर से बदबू उठने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. घर का दरवाजा अंदर से बंद था. पुलिसकर्मियों ने घर की छत से झांककर देखा तो आंगन में सरिता, 21 वर्षीय मोनिका और 14 वर्षीय महिमा की लाश पड़ी दिखाई दी.

पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो एक कमरे में 8 वर्षीय छोटी बेटी आस्था का शव भी पाया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सभी के शरीर पर हल्की चोट के निशान पाये गए हैं. मौके पर खून के निशान भी मिले हैं. पुलिस ने चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए.

एक घर के अंदर चार शव मिलने से हड़कम्प मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक नेहा पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी और थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से यह भी मान रही है कि शायद फूड प्वाइजनिंग की वजह से किसी को खून की उल्टी हुई हो.

थानाध्यक्ष डीके शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला फूड प्वाइजनिंग का लग रहा है. मामले की जांच कराई जा रही है, उसके बाद ही मौत का असली कारण पता चलेगा. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें