scorecardresearch
 

यूपी: शामली में पुलिस के साथ एनकाउंटर में इनामी बदमाश घायल

शामली पुलिस भागोड़े बदमाश को खोजने की कोशिश में जुट गई है. दोनों पक्षों में हुई जबरदस्त फायरिंग में पुलिस का एक जवान भी घायल हो गया है. घायल सिपाही का नाम निखिल है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • बदमाश के पैर में लगी है गोली
  • मुठभेड़ में एक बदमाश फरार
  • एक सिपाही भी घायल
  • घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 25,000 रुपये के इनामी बदमाश शकील मजीद उर्फ छोटा को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लुटेरे बदमाश के पैरों में मुठभेड़ के दौरान गोली लग गई है.

बदमाश रात 9 बजे के करीब पेट्रोल पम्प पर लूट की फिराक में थे, लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई. पुलिस ने बदमाशों का पीछा भी किया. इसी बीच पुलिस की घेराबंदी देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग शुरू होने के बाद पुलिस भी सकते में आ गई. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हमला बोला. आत्मरक्षा में की गई फायरिंग में पुलिस की गोली बदमाश मजीद को लग गई. बदमाश को पैर में गोली लगी है. वहीं इस गैंग का शातिर बदमाश अरशद भागने में कामयाब हो गया.

शामली पुलिस भागोड़े बदमाश को खोजने की कोशिश में जुट गई है. दोनों पक्षों में हुई जबरदस्त फायरिंग में पुलिस का एक जवान भी घायल हो गया है. घायल सिपाही का नाम निखिल है.

घायल सिपाही और इनामी बदमाश शकील का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है लेकिन कुछ खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने बदमाश को कब्जे से एक बिना नंबर की बाइक बरामद की है. 312 बोर के एक तमंचा के साथ  4 कारतूस भी बरामद हुए हैं.

पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि मजीद एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. इस बदमाश पर लूट और चोरी के तमाम मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस इसके सभी लिंक को खोजने की कोशिश में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें